सपा ने लखीमपुर के दिवंगत किसानों को दी श्रद्धांजलि

सपा ने लखीमपुर के दिवंगत किसानों को दी श्रद्धांजलि
जौनपुर । समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की अपील पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को लखीमपुर खीरी जिले में भाजपा कार्यकर्ताओं को लेकर जा रही एक जीप की चपेट में आने से मारे गए किसानों की शहादत पर उनकी याद में ज़िला कार्यालय पर ज़िला उपाध्यक्ष श्यामबहादुर पाल के नेतृत्व में दीप प्रज्ज्वलित कर 'किसान स्मृति दिवस' मनाया।
 श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए ज़िला उपाध्यक्ष श्यामबहादुर पाल ने कहाकि किसानों, नौजवानों को जिस क्रूरता से कुचलकर मार दिया ये लोकतंत्र पर एक काला धब्बा है, जिसकी कसक वर्षों तक बनी रहेगी। भाजपा सरकार की अमानवीयता के खिलाफ जनता में भारी आक्रोश है। किसानों में असंतोष है। भाजपा सरकार के राज में किसानों और नौजवानों का दमन किया जा रहा है। जनता उसे कभी माफ नहीं करेगी।
 जिला महासचिव हिसामूद्दीन शाह ने कहा कि इस अमानवीय एवं क्रूरता भरी घटना पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र को स्वता इस्तीफा दे देना चाहिए था लेकिन पदलोलुप एवं सत्ता लोलुप अजय मिश्रा ने अब तक इस्तीफा नहीं दिया।
 केंद्र सरकार से हम मांग करते हैं कि शहीद किसानों और नौजवानों के सम्मान में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र को तत्काल बर्खास्त किया जाए।
किसान स्मृति दिवस पर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करने वालो में मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य आरिफ हबीब, ज़िला उपाध्यक्ष श्रवण जायसवाल,नगर महामंत्री अरुण यादव,युवा नेता अजमत अली,कार्यालय प्रभारी अमजद अली आदि रहे।

Post a Comment

0 Comments