मुर्गी फार्म संचालक दंपती की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत, पांच सौ चूजे भी मृत मिले

मुर्गी फार्म संचालक दंपती की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत, पांच सौ चूजे भी मृत मिले

गोरखपुर। महराजगंज में सिंदुरिया थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर कोर्ट गांव में मुर्गी फार्म संचालक दंपती की रहस्‍यमय परिस्थितियों में मौत हो गई है। उनेक मुर्गी फार्म में पांच सौ चूजे भी मृत पाए गए हैं। 11 दिसंबर को सुबह घटना के बारे में लोगों को पता चला तो इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना को लेकर कई तरह की चर्चाओं का बाजार सरगर्म है। पति-पत्‍नी के शव को कब्‍जे में लेकर छानबीन में जुटी है। फिलहाल मौत की वजह नहीं पता चल पाई है।

अंदर से बंद था दंपती का कमरा

पति-पत्‍नी मुर्गी फार्म पर ही सोए थे। जिसे कमरे में वे सोए थे उसका दरवाजा अंदर से बंद था। ऐसे में मौत का रहस्‍य गहरा गया है। मौके पर पहुंची पुलिस, पशु चिकित्सकों की मदद से मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। फिलहाल घटना को लेकर न तो पुलिस कुछ बता पा रही है और न ही पशु चिकित्‍सक ही मौत की कोई वजह बता पा रहे हैं। पति-पत्‍नी की मौत हत्‍या है या हादसा, इसको लेकर हर कोई पशोपेश में पडा है।

10 दिसंबर की रात घर से खाना खकर मुर्गी फार्म पर सोने आए थे पति-पत्‍नी

लक्ष्मीपुर कोर्ट निवासी नथुनी गांव के बाहर मुर्गी फार्म चलाते थे। उनके साथ उनकी पत्नी पूनम भी मुर्गी फार्म पर ही रहती थीं। स्वजन के अनुसार नथुनी पत्नी पूनम के साथ शुक्रवार की रात घर से भोजन कर मुर्गी फार्म पर सोने के लिए गए थे । 11 दिसंबर की सुबह काफी देर होने के बाद भी जब दोनों नहीं जगे तो लोगों को आशंका हुई । स्वजन के पहुंचने पर दोनों मुर्गी फार्म में ही मृत मिले। इनके अलावा मुर्गी फार्म में 500 मुर्गी के चूजे भी मृत पड़े थे।

पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगी मौत की वजह

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सिंदुरिया थाने की पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। थानेदार रामकृष्ण यादव ने बताया कि मौत कैसे हुई है, इसकी जानकारी नहीं है। दोनों के शरीर पर किसी भी प्रकार के चोट के निशान भी नहीं हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत का कारण स्पष्ट होगा। मुर्गियों की मौत कैसे हुई , इसकी जानकारी के लिए उनका भी पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments