सपा मुखिया अखिलेश यादव ने हादी रज़ा आब्दी को दी बड़ी ज़िम्मेदारी

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने हादी रज़ा आब्दी को दी बड़ी ज़िम्मेदारी
लखनऊ । समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश में अपना जनाधार बढ़ाने के लिए लगातार विभिन्न पदों पर अपने नेताओं को तैनात करते हुए नई नई जिम्मेदारियां देने का काम कर रही है। ताकि अधिक संख्या में कार्यकर्ताओं को समाजवादी पार्टी की धारा में जोड़ा जा सके और उनका उपयोग आगामी विधानसभा के चुनाव के दौरान प्रचार प्रसार में किया जा सके।
इसी कड़ी में वाराणसी के समाजवादी पार्टी के तेजतर्रार युवा नेता हादी रज़ा आब्दी "सैफ़" को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अनीस रजा ने संगठन का प्रदेश सचिव नियुक्त किया है । हादी रज़ा की नियुक्ति से पूर्वांचल के युवाओं में काफी उत्साह देखने को मिला है ।
भारी संख्या में हादी रज़ा के समर्थकों ने उन्हें फूल और मालाओं से लाद दिया । वही समर्थकों ने जमकर नारेबाज़ी भी किया । हादी रज़ा की नियुक्ति से जहाँ उनके समर्थकों में खुशी देखी गयी , वही विरोधियों के होश भी उड़े नज़र आये ।
नवनियुक्त प्रदेश सचिव हादी रज़ा ने कहाकि पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने जिस भरोसे और विश्वास से मुझे ये ज़िम्मेदारी दी है उसका निर्वाहन मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ कर के पूरे प्रदेश में युवाओं को सपा से जोड़कर 2022 में समाजवादी सरकार बनाकर अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लिया हु ।
उन्होंने कहाकि भारतीय जनता पार्टी से लोगों का मोहभंग हो चुका है। जनता समाजवादी पार्टी की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रही है। भाजपा से पूरी तरह से ऊबी जनता को अब सपा पर भरोसा है।

Post a Comment

0 Comments