बेटे के जन्मदिन में हर्ष फायरिंग-मां की मौत,मौसेरे भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बेटे के जन्मदिन में हर्ष फायरिंग-मां की मौत,मौसेरे भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज

लखीमपुर। बच्चे के जन्मदिन पार्टी में हर्ष फायरि‍ंग में गोली लगने से मां की मौत हो गई। विवाहिता के पति की तहरीर पर मौसेरे भाई के खिलाफ थाना खीरी में गैर इरादतन हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मंगलवार को ग्राम चकमदन मजरा सरखनपुर निवासी प्रदीप वर्मा के बच्चे का जन्मदिन का कार्यक्रम था। परिवार व रिश्तेदार के काफी लोग कार्यक्रम में मौजूद थे। प्रदीप वर्मा का मौसेरा भाई थाना फरधान के सराय देवकली निवासी जयराम भी शामिल था। जयराम काफी नशे में था और हाथ में रिवाल्वर लिए हुए था।

जयराम नशे की हालत में कमरे में लेट गया। इसी बीच रात लगभग साढ़े आठ बजे के करीब प्रदीप वर्मा व उसका साला जयराम को खाने के लिए बुलाने गया। आरोपित जयराम के नशे की हालत में लाइसेंसी रिवाल्वर हाथ में लेते ही रिवाल्वर से गोली चल गई। गोली प्रदीप वर्मा की पत्नी अनीता वर्मा के सीने में लगी। घायल अवस्था में अनीता को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां अनीता की मौत हो गई।

बुधवार को अनीता वर्मा के पति प्रदीप वर्मा की तहरीर पर मौसेरे भाई थाना फरधान के सराय देवकली निवासी जयराम के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। खीरी थाना इंस्पेक्टर रंधा सि‍ंह ने बताया कि आरोपित जयराम के लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली लगने से विवाहिता अनीता की मौत हुई है। गैर इरादतन हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Post a Comment

0 Comments