प्रयागराज में नारी निकेतन की लापता किशोरी का सुराग नहीं लगा,अपहरण का मुकदमा है दर्ज

प्रयागराज में नारी निकेतन की लापता किशोरी का सुराग नहीं लगा,अपहरण का मुकदमा है दर्ज

प्रयागराज। प्रयागराज शहर में खुल्दाबाद थाने के सामने स्थित राजकीय बालिका गृह (नारी निकेतन) की एक किशोरी गुरुवार को स्कूल से अचानक गायब हो गई थी। काफी खोजबीन के बाद भी जब उसका पता नहीं चला तो खुल्दाबाद थाने में शिकायत दी गई, जिसके आधार पर अपहरण का मुकदमा कायम हुआ है। हालांकि अभी तक पुलिस को किशोरी के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं लग सकी है कि वह कहां है।

पश्चिम बंगाल के हावड़ा की किशोरी नारी निकेतन में रह रही थी

पुलिस के मुताबिक, पश्चिम बंगाल के हावड़ा की रहने वाली एक 17 वर्षीय किशोरी को 20 जुलाई 2018 में नारी निकेतन में आवासित किया गया था। उस किशोरी को खुल्दाबाद में ही स्थित गर्ल्स इंटर कालेज में दाखिला कराया गया था। वह पांचवीं कक्षा में पढ़ रही थी। बताया जाता है कि गुरुवार को किशोरी स्कूल गई थी, लेकिन शाम करीब चार बजे जब छुट्टी हुई तो वह स्कूल के बाहर नहीं निकली। इस पर महिला होमगार्ड शांति पाल ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। वह भागकर नारी निकेतन पहुंची और फिर सहायक अधीक्षिका को जानकारी दी। इसके बाद शाम को सहायक अधीक्षिका की ओर से पुलिस को लिखित शिकायत दी गई।

खुल्‍दाबाद इंस्‍पेक्‍टर बोले- सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जाएगा

इस संबंध में इंस्पेक्टर खुल्दाबाद अरविंद कुमार गौतम का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। बोले कि आज स्कूल और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जाएगा। शीघ्र ही लापता किशोरी को बरामद करने के लिए पुलिस प्रयासरत है।

युवती से अश्लील हरकत, मुकदमा दर्ज

प्रतापगढ़ में पट्टी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। उसने आरोप लगाया था कि दो दिन पूर्व खेत से घर जाते समय रमईपुर नेवादा गांव के ओमप्रकाश उर्फ फट्टे ने उसके साथ अश्लील हरकत की तथा विरोध पर गाली गलौज करते हुए धमकी दी। पीडि़त महिला द्वारा तहरीर दिए जाने के बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।

Post a Comment

0 Comments