पत्‍नी के साथ हुआ विवाद तो युवक ने फांसी लगाकर दी जान

पत्‍नी के साथ हुआ विवाद तो युवक ने फांसी लगाकर दी जान

बागपत। बागपत के खेकड़ा में घरेलू विवाद में एक युवक ने खुद को कमरे में बंद कर शनिवार की रात को फांसी लगाकर खुदकशी कर ली। पुलिस ने रात में ही शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा। पुलिस घटना की जांच कर रही है। मृतक का पत्‍नी के साथ भी विवाद हुआ था।

शराब पीने को लेकर विवाद

विजयनगर मोहल्ला में मुन्ना का परिवार रहता है। शनिवार रात स्वजन का बेटे कमल से शराब पीने को लेकर विवाद हो गया। कमल ने पत्नी संग भी मारपीट की और फिर खुद को कमरे में बंद कर पंखे पर रस्सी डालकर फांसी लगा ली। काफी देर तक युवक के बाहर नहीं आने पर स्वजन ने दरवाजा खटखटाया। नहीं खोलने पर दरवाजा तोड़ा तो युवक को फंदे पर लटका पाया।

स्‍वजन में कोहराम

आनन फानन में स्वजन ने युवक को नीचे उतारा और इलाज के लिए सीएचसी ले गए। डॉक्टर ने जांच कर युवक को मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से स्वजन में कोहराम मच गया। पुलिस ने रात में ही शव पोस्टमार्टम को मोर्चरी भेज दिया। इंस्पेक्टर देवेश शर्मा ने शव पोस्टमार्टम को भेजने की पुष्टि की।

वहीं बागपत के अमीनगर सराय में ग्राम डौला के 75 वर्षीय खेमचंद की शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई। उनका एक व्यक्ति से मकान का विवाद चल रहा है। मामला अदालत में विचाराधीन है। स्वजन मौत को लेकर गंभीर आरोप लगा रहे। पुलिस ने मौके पर जांच की। सिंघावली अहीर थाना प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी का कहना है कि प्राथमिक जांच में खेमचंद की बीमारी से मृत्यु हुई। मामले की जांच कर कार्रवाई की।

Post a Comment

0 Comments