जौनपुर में अखिलेश ने भाजपा पर किया ज़ोरदार हमला , समर्थकों ने किया स्वागत

जौनपुर में अखिलेश ने भाजपा पर किया ज़ोरदार हमला , समर्थकों ने किया स्वागत
जौनपुर । दो दिवसीय विजय रथयात्रा लेकर मंगलवार को दोपहर जौनपुर पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जफराबाद विधानसभा क्षेत्र के धर्मापुर बाजार के बगीचे में भीड़ देखकर आह्लादित हो गए। इस दौरान रथ से ही सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर, अपना दल की कृष्णा पटेल व जनवादी पार्टी के संजय चौहान के साथ लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि युवाओं का हुजूम यहां उमड़ा है। इनकी आवाज की गूंज आज बनारस तक जाएगी।
कहा कि सपा के कार्यक्रमों में जुट रही भीड़ यह बता रही है कि 2022 का चुनाव आएगा तो बेरोजगारी, नौकरी, महंगाई हटाने को लेकर युवा डबल इंजन की सरकार को हटाने का काम करेंगे।
भाजपा की सरकार से हमारे देश के अन्नदाता निराश हो गए हैं और हम समाजवादी लोग किसानों के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम करेंगे। भाजपा शासनकाल में कोई ऐसा वर्ग नहीं बचा जिसको सरकार व पुलिस के हाथों अपमानित न होना पड़ा हो।
अखिलेश के पहले दिन की यात्रा में पुलिस लाइन से लेकर हर विधानसभा क्षेत्रों में जगह-जगह बैंडबाजे के साथ स्वागत किया गया। भीड़ के कारण रथयात्रा धीमी गति से आगे बढ़ रही थी। स्वागत वाले स्थान पर बस को आगे न बढ़ पाने अखिलेश लिफ्ट से छत पर पहुंचकर चारों तरफ घूमकर कार्यकर्ताओं व जनता का अभिवादन स्वीकार करते रहे।
इस मौके पर अखिलेश यादव का कई जगह यूथ ब्रिगेड पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मो.एबाद और यूथ ब्रिगेड प्रदेश अध्यक्ष अनीस राजा ,प्रदेश कोषाध्यक्ष यूथ ब्रिगेड विपिन मिश्रा , युथ ब्रिगेड के वरिष्ठ नेता सैफ़ रज़ा आब्दी , युथ ब्रिगेड के पूर्व प्रदेश सचिव अबुज़र ज़ैदी , जिला अध्यक्ष यूथ ब्रिगेड सुल्तानपुर मो.शहज़ाद, महानगर अध्यक्ष वाराणासी अब्दुल कलाम,शहनवाज़,अयान,ताबिश आदि ने ज़ोरदार स्वागत किया ।

Post a Comment

0 Comments