शामली में पुलिस दबिश के दौरान छत से कूद गया आरोप‍ित का ससुर,बुजुर्ग की मौत,शव को सड़क पर रखकर हंगामा शुरू

शामली में पुलिस दबिश के दौरान छत से कूद गया आरोप‍ित का ससुर,बुजुर्ग की मौत,शव को सड़क पर रखकर हंगामा शुरू

शामली। कैराना पुलिस ने देर रात जानलेवा हमले के मामले में फरार चल रहे आरेापित की गिरफ्तारी को झिंझाना क्षेत्र के गांव बिडौली में दबिश दी। दबिश के दौरान आरोपित का सुसर छत से कूद गया। इस दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के स्वजनों ने शव को सड़क पर रखकर हंगामा शुरू कर दिया है। कैराना पुलिस के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग कर रहे हैं।

यह है मामला

रविवार की देर रात कैराना पुलिस झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव बिडौली सादान में जानलेवा हमले में फरार आरोपित समीर पुत्र साजिद की गिरफ्तारी को झिंझाना क्षेत्र के गांव बिडौली में आरोपित की ससुराल में पुलिस दबिश देने के लिए गई थी। पुलिस को देखकर आरोपित का 50 वर्षीय ससुर नफीस छत से नीचे कूद गया। इस दौरान उसकी मौत हो गई। स्वजनों ने रविवार को सुबह से ही हंगामा शुरू कर दिया। कैराना पुलिस के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग कर रहे हैं।

उधर, कैराना कोतवाल प्रेमवीर राणा ने बताया कि गांव रामड़ा निवासी लतीफ की तहरीर के आधार पर पांच आरोपितों के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसमें से दो आरोपित नाहिद और भूरा ने कोतवाली में पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया था। जबकि फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस दबिश दी जा रही है। आरोपित समीर की गिरफ्तारी के लिए रात पुलिस झिंझाना के बिडौली में गई थी।

Post a Comment

0 Comments