साजिद अलीम के स्वागत में जुटे सपा के दिग्गज , विरोधियों के उड़े होश

साजिद अलीम के स्वागत में जुटे सपा के दिग्गज , विरोधियों के उड़े होश
जौनपुर । चुनाव आयोग ने तो अभी यूपी विधान सभा चुनाव की घोषणा नही की है बावजूद इसके सियासी पार्टिया मिशन 2022 को फतह करने के लिए सियासी जोड़तोड़ में जुट गई है । यूपी में विपक्षी पार्टी समाजवादी पार्टी बीजेपी को सत्ता से बाहर करने के लिए रथयात्रा निकालकर अपने पक्ष में माहौल बना रही है साथ ही जातीय समीकरण को दुरुस्त करने के लिए सभी वर्ग के लोगो को संगठन में समायोजित करने में जुटी है । 
इसी कड़ी में शीराज़-ए-हिन्द जौनपुर के तेजतर्रार सभासद दल के नेता पूर्व मरकजी सीरत कमेटी के अध्यक्ष साजिद अलीम को सपा अल्पसंख्यक सभा का प्रदेश सचिव बनाकर कई मंडलों का प्रभारी भी बनाया है । 
बुधवार को नवनियुक्त प्रदेश सचिव साजिद अलीम का जिला समाजवादी पार्टी की तरफ से कार्यालय में ज़ोरदार स्वागत किया गया , इस दौरान भारी संख्या में साजिद के समर्थकों ने उन्हें फूल और मालाओं से लाद दिया । वही समर्थकों ने जमकर नारेबाज़ी भी किया । साजिद की नियुक्ति से जहाँ उनके समर्थकों में खुशी देखी गयी , वही विरोधियों के होश भी उड़े नज़र आये ।
सपा जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव ने कहाकि साजिद अलीम को प्रदेश में महत्वपूर्ण ज़िम्मेदारी मिली है जिसका फायदा आगामी चुनाव में पूरे प्रदेश में समाजवादी पार्टी को मिलेगा ।
नवनियुक्त प्रदेश सचिव साजिद अलीम ने कहाकि पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने जिस भरोसे और विश्वास से मुझे ये ज़िम्मेदारी दी है उसका निर्वाहन मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ कर के पूरे प्रदेश में अल्पसंख्यक समुदाय को सपा से जोड़कर 2022 में समाजवादी सरकार बनाकर अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लिया हु ।
इस मौके पर सपा महासचिव हिसामुद्दीन शाह , अनवारुल हक गुड्डू , राष्ट्रीय कार्यकारिणी मुलायम सिंह युथ ब्रिगेड आरिफ हबीब खान , सभासद इरशाद मंसूरी , सभासद सदफ़ , अल्पसंख्यक सभा के जिला अध्यक्ष डॉ सरफराज खान, सभासद अलमास अहमद सिद्दीकी, सभासद दीपक जयसवाल, जिला सचिव गप्पू मौर्या , सचिव शहनवाज़ खान शेखू , अज़मत खान , प्रदेश सचिव विवेक रंजन यादव , राहुल त्रिपाठी , प्रदेश सचिव कलीम अहमद , सभासद शहनवाज़ , बजरंगी यादव , कृष्णा यादव , संजय यादव , अरुण यादव पूर्व सभासद , नगर अध्यक्ष कमालुद्दीन अंसारी , अरशद कुरैशी , सलीमुल्लाह खान चुन्ना आदि के साथ भारी संख्या में लोग मौजूद रहे ।

Post a Comment

0 Comments