सुरक्षा के मद्देनजर अधिकारियों ने तैयारियों का लिया जायजा

जौनपुर। जिले में सोमवार को केन्दीय मंत्री नितिन गडकरी एवं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मछलीशहर विधानसभा में करोड़ो रूपये की लागत वाले परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकापर्ण करेगें। 
कार्यक्रम के लिए लगभग तैयारियां पूरी कर ली गयी है। मंच,माइक और माला तैयार हो गया है तथा सुरक्षा के कड़े इंतजाम किया गया है।  
 स्वागत के लिए प्रशासनिक स्तर से तैयारियां तेज कर दी गई हैं। मछलीशहर स्थित फौजदार इंटर कॉलेज में टेंट लगाने का कार्य भी शुरू कर दिया गया है। सीएम मुख्यमंत्री योगी आदत्यिनाथ और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी विकास कार्यों से जुड़े 573.36 करोड़ की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे इसमें 442.66 करोड़ रुपये का शिलान्यास करेंगे। इसके अलावा 130.70 करोड़ रुपये की लागत से विकास कार्यों से जुड़ी परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। मंत्री 27 करोड़ रुपये की लागत से जौनपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-128 पर ब्रिज के निर्माणकार्य का शिलान्यास करेंगे। आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पूर्वांचल के जौनपुर जनपद में सभी प्रमुख राजनीतिक दलों के बड़े नेताओं का आगमन तेजी से हो रहा है। कार्यकर्ता भी पूरे जोश खरोश के साथ अपने नेता के स्वागत की तैयारी में जुट गए हैं।
भाजपा के युवा नेता सभासद संतोष मौर्य पूर्व सभासद नीरज मौर्य, बीडीसी सदस्य श्रीमती तारा तिवारी ने बताया कि पार्टी के बड़े नेताओं के आने से कार्यकर्ताओं में जोश भर गया है।

Post a Comment

0 Comments