जौनपुर में संदिग्ध अवस्था मे मिली महिला की लाश,दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप

जौनपुर में संदिग्ध अवस्था मे मिली महिला की लाश,दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप
जौनपुर।लाइन बाजार थाना क्षेत्र के जौनपुर वाराणसी राज्यमार्ग पर लोगो ने उस वक्त जाम लग गया जब पता चला कि महिला की मौत हो गई।परिजनों का आरोप है कि दुष्कर्म के बाद महिला की बेरहमी से हत्या की गई है।

जानकारी के अनुसार लाइन बाजार थाना क्षेत्र के जगदीश पट्टी निवासी मंजू पटेल पत्नी आमोद पटेल जो कृषि विभाग में बड़े बाबू हैं जिनकी बेटी मंजू शाम 7:00 बजे घर से किसी काम से बाहर गई थी जब 2 घंटे तक नहीं लौटी तो परिवार वालों ने खोजबीन शुरू किया  परिजनों ने रात भर महिला को खोजा, परन्तु महिला का कुछ पता नही चला, सुबह शौच के लिए निकली स्थानीय महिलाओं ने रेलवे लाइन के पास एक महिला का शव देखा,

जिसके बाद लोगों ने असंका जताई कि दुष्कर्म के बाद बेहरमी से हत्या कर दी गई होगी,स्थानीय लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दी,इधर गांव में सूचना मिलते ही लोग आक्रोशित हो गए और पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए, चक्का जाम कर दिया,वहीं आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग होने लगी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
घटना के बाद पहुँचे सिटी मजिस्ट्रेट अनिल अग्निहोत्री,अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संजय कुमार और सीओ सिटी जितेन्द्र कुमार दुबे ने मृतक महिला के आरोपियों की गिफ्तारी 24 घण्टे के अंदर कराने का अस्वासन दिया तथा परिजनों एवं स्थानीय लोगो को समझा बुझा कर चक्का जाम को खत्म करने को कहा।

Post a Comment

0 Comments