जेसीआई शाहगंज सिटी ने आयोजित किया कोरोना वैक्सीनेशन कैंप, 35 किशोरों का वैक्सिनेशन

रिशु अग्रहरी


शाहगंज जौनपुर : कोरोना के बढ़ते प्रकोप का खतरा दूर करने की दिशा में न सिर्फ स्वास्थ्य विभाग बल्कि सामाजिक संस्थाएं भी जुट गई हैं । सोमवार को जेसीआई शाहगंज सिटी की जूनियर जेसी विंग ने कोरोना टीकाकरण शिविर का अयोजन किया, जिसमें 35 किशोरों और किशोरियों को वैक्सीन लगाई गई ।  

जेजे चेयरमैन जेजे अमन अग्रहरि ने बताया कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से आई स्वास्थ्य विभाग की टीम ने टीकाकरण किया । टीकाकरण के अलावा किशोरों को कोरोना वायरस के प्रति जागरुक भी किया गया और तमाम जानकारियां दी गईं ।कार्यक्रम संयोजक जेजे रोमिल अग्रहरि ने कहा कि यह मुहिम मौजूदा समय की मांग है और ज्यादा से ज्यादा लोगों का टीकाकरण ही इस वायरस से बचने का एकमात्र उपाय है । संस्थान के प्रबंधक जेसी सचिन वर्मा ने टीकाकरण के बाद किशोरों को अपने परिवार और आस पड़ोस में लोगों को इस बीमारी के खतरे के प्रति जागरूक करने के लिए प्रेरित किया । 

कार्यक्रम में अध्यक्ष जेसी आशीष जायसवाल, पूर्व अध्यक्ष जेसी रविकांत जायसवाल, जेसी निर्भय जायसवाल, जेसी वीरेंद्र जायसवाल, जेसी राम अवतार अग्रहरि, जेसी हिमांशु अग्रहरि, जेजे सचिव अश्वनी यादव, जेजे आदित्य अग्रहरि आदि मौजूद थे ।

Post a Comment

0 Comments