पुलिस चौकी बनने से अपराधियों पर लगेगा अंकुश, डॉ संजय कुमार


*जौनपुर।*
जिले के सरपतहां थाना क्षेत्र में नव निर्मित पुलिस चौकी सरायमोहद्वीनपुर का लोकार्पण अपर पुलिस अधीक्षक नगर डा  संजय कुमार ने पूजा अर्चना के बाद  फीता काटकर किया।
उन्होंने कहा कि लखनऊ बलिया राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित इस पुलिस चौकी के बनने से अपराधियों पर अंकुश लगेगा और जनता को त्वरित गति से न्याय मिलने में आसानी होगी।
        कोविड- निर्देशों का पालन के अनुरूप यहां आयोजित कार्यक्रम में जनता का खुलेआम सहयोग मिलने से डॉ कुमार ने क्षेत्र के लोगों की प्रशंसा की। कहा  पुलिस चौकी बनने से क्षेत्र के लोगो को सहूलियत मिलेगी। 
इसके पहले शाहगंज के डिप्टी एसपी अंकित कुमार ने इलाके की संपूर्ण जानकारी एएसपी डॉ संजय कुमार को देते हुए बताया कि  इस क्षेत्र के लोग काफी जागरूक हैं। वह पुलिस का हमेशा सहयोग करने के लिए अग्रणी रहते हैं। 
      मुख्य अतिथि का स्वागत सीओ अंकित कुमार व
चौकी इंचार्ज राम दवर यादव ने बुके भेंट कर किया।
बाद में एएसपी सिटी डॉ संजय कुमार ने नागरिकों का आह्वान किया कि आगामी 7 मार्च को जिले में होने वाले मतदान में सभी लोग अधिक से अधिक मतदान करिए । और पुलिस प्रशासन का खुलकर सहयोग करें।
       इस दौरान क्षेत्राधिकारी शाहगंज अकित कुमार, थानाध्यक्ष संजय कुमार सिह,. प्रभारी निरीक्षक शाहगंज सुधीर कुमार आर्या, हेड कास्टेबल पारस यादव, वरिष्ठ पत्रकार प्रणय तिवारी, संतोष पाडेय, कमलेश तिवारी, प्रधान मनोज यादव सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments