जीयनपुर से गुजरने वाली ओवरलोड बालू की ट्रक पर रोक के लिए उपजिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

जीयनपुर से गुजरने वाली ओवरलोड बालू की ट्रक पर रोक के लिए उपजिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

व्यापारीयों की समस्या के लिए आगे आए समाजसेवी नेहाल मेहदी ने प्रशासन से किया वार्ता

आजमगढ़ । नगर पंचायत जीयनपुर बाजार वासी पिछले कुछ दिनों से अत्यंत परेशानी का सामना कर रहे हैं । बाजार वासियों का कहना है की गोरखपुर की ओर से आने वाली बालू की ट्रक जो आजमगढ़ और मुबारकपुर की तरफ जा रही है उसमें ओवर लोड बालू होने के कारण पूरे रास्ते में बालू गिरता रहता है । प्रतिदिन सौकड़ों की संख्या में ट्रक गुजर रही है जो की बाजार वासियों के लिए काल बनी हुई है। व्यापारीयों और राहगीरों की समस्या को देखते हुए नगर के समाजसेवी नेहाल मेहदी नें प्रशासन के संज्ञान में प्रकरण को डाला जिसमें उपजिलाधिकारी सगड़ी को ज्ञापन देकर समस्या से अवगत कराया।

मिडिया से बात करते हुए समाजसेवी नेहाल मेहदी का कहना है की ओवर लोड ट्रकों से बालू बाजार में गिर रहा है जिससे मोटरसाइकिल सवार के आंखो में जा रहा है जिससे दुर्घटनाएँ हो रही हैं आँख खराब हो रही है बाजार में पैदल चलना दुश्वार हो गया है और सबसे अधिक बाजार के व्यापारियों को अत्यंत तकलीफ का सामना करना पड़ रहा है । बालू दुकानों के अंदर जा रहा है जिससे खाने पीने के सामान के साथ साथ अन्य सभी सामान खराब हो रहा है।

नेहाल मेहदी ने कहा की हम ने व्यापारियों संग ज्ञापन के माध्यम से प्रशासन से अनुरोध किया है की इस पर संज्ञान लिया जाए और मानक के अनुरूप लोडिंग हो ताकि किसी को परेशानी ना हो और व्यापारी भाइयों का सामान खराब ना हो एवं मुसाफिरों को भी तकलीफ ना हो । इस अवसर पर समाजसेवी नेहाल मेहदी, डब्लू गुप्ता अध्यक्ष युवा व्यापार मंडल ,जयहिंद मद्धेशिया नगर अध्यक्ष प्रयास सामाजिक संगठन, अंकित कुमार, राणा प्रताप सिंह, अशोक कुमार, आलोक वर्मा समेत दर्जनों की संख्या में व्यापारी मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments