जेसीआई शाहगंज सिटी द्वारा वित्तीय साक्षरता पर संगोष्ठी आयोजित

शाहगंज : जेसीआई शाहगंज सिटी द्वारा वित्तीय साक्षरता पर संगोष्ठी आयोजित की गई । अयोजन तलीमाबाद स्थित फरीदुलहक मेमोरियल पीजी कॉलेज में हुआ ।  मुख्य वक्ता बैंक ऑफ बड़ौदा के वरिष्ठ शाखा प्रबंधक जैनेंद्र कुमार झा रहे ।
अध्यक्ष जेसी आशीष जायसवाल ने बताया कि जेसीआई इंडिया द्वारा बिजनेस पोर्टफोलियो पर सदस्यों और उद्यमियों के आर्थिक विकास के उद्देश्य से कई कार्यक्रम आयोजित कराए जाते हैं। इसी क्रम में जेसीआई शाहगंज सिटी ने फरीदुल हक मेमोरियल पीजी कॉलेज में वित्तीय साक्षरता पर संगोष्ठी आयोजित की । मुख अतिथि और वक्ता बैंक ऑफ बड़ौदा के वरिष्ठ शाखा प्रबंधक जैनेंद्र कुमार झा ने संगोष्ठी में उपस्थित जेसी साथियों, उद्यमियों और छात्रों को बैंकों के उत्पाद और सरकारी योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी । उन्होंने कहा कि बैंक के माध्यम से उद्यमी अपने व्यवसाय या अन्य उद्देश्यों के लिए आर्थिक सहायता प्राप्त कर सकते हैं । उन्होंने बैंकिंग की कुछ बारीक तकनीकी के बारे में भी जानकारी दी । विशिष्ट अतिथि प्राचार्य डॉ. तबरेज़ आलम ने कहा कि संस्था के प्रयास अनुकरणीय हैं और इस ट्रेनिंग से बहुत कुछ सीखने को मिला । 

बिजनेस पोर्टफोलियो के उपाध्यक्ष जेसी राम अवतार अग्रहरि ने धन्यवाद ज्ञापित किया । संचालन जेसी निर्भय जायसवाल ने किया । कार्यक्रम में पूर्व अध्यक्ष जेसी संजय गुप्ता, जेसी रविंद्र दुबे, सचिव जेसी हिमांशु गुप्ता, कार्यक्रम संयोजक जेसी डॉ. बालाजी राव, कोषाध्यक्ष जेसी वीरेंद्र जायसवाल, जेजे अमन अग्रहरि, जेजे अश्विनी यादव, जेजे आदित्य अग्रहरि, जेजे रोमिल अग्रहरि आदि उपस्थित रहे ।

Post a Comment

0 Comments