जौनपुर में पुलिस एनकाउंटर , बदमाश आमिर को लगी गोली , गिरफ़्तार

जौनपुर में पुलिस एनकाउंटर , बदमाश आमिर को लगी गोली , गिरफ़्तार
जौनपुर । बदमाशों ने पुलिस टीम पर हमला किया लेकिन पुलिस की गोली ने उसका माकूल जवाब दिया। पुलिस की गोली से घायल एक बदमाश पकड़ा गया उसका साथी भाग निकला। गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र  में देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई।
इस मुठभेड़ में शातिर अपराधी अबुल उर्फ आमिर  के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। उसे उपचार के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर किया गया है।  बदमाश की ओर से की गई फायरिंग में थानाध्यक्ष गौराबादशाहपुर बाल-बाल बच गए। एक गोली उनकी बुलेट प्रूफ जैकेट में जा लगी।
अगर उन्होंने जैकेट न पहनी होती तो जान खतरे में पड़ सकती थी।  गौराबादशाहपुर और क्राइम ब्रांच की टीम गुरुवार रात दुधौरागांव  के पास चेकिंग कर रही थी।  इसी दौरान नहर के रास्ते बोलेरो आती दिखाई दी। नजदीक आने पर पुलिस ने टार्च की रोशनी देते हुए उसे रुकने का इशारा किया।
लेकिन गाड़ी चालक उसमें बैठा एक और युवक खेत में भागने लगा। इस दौरान पुलिस ने बदमाशों को आत्मसमर्पण के लिए भी कहा, लेकिन उनमें से किसी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। एक गोली थानाध्यक्ष गौराबादशाहपुर के बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी। जबकि हेड कांस्टेबल विनोद यादव के बायें  कंधे से गोली छूते हुए निकल गई। जिससे वे घायल हो गए।

Post a Comment

0 Comments