जौनपुर में महिला की गलाकाटकर हत्या , गाँव मे सनसनी

जौनपुर में महिला की गलाकाटकर हत्या , गाँव मे सनसनी
जौनपुर । सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के भदेठी गांव में मंगलवार की तड़के एक महिला की गला काटकर हत्या कर दी गई। सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। वहीं सुरक्षा कारणों से गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। वारदात के बाद से ही गांव में मातम पसरा हुआ है।
उक्त गांव निवासी शीला राजभर पत्नी स्व. लालता राजभर (48) वर्ष की मंगलवार की तड़के गला काटकर हत्या कर दी गई। उसका शव गांव से कुछ दूर एक पम्पिंग सेट पर मिला। सुबह लोग शौच के लिए गए तो शव देखकर चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया। धीरे-धीरे काफी संख्या में लोग जुट गए और मामले की जानकारी पुलिस को दी।एसएचओ देवानंद रजक मयफोर्स पहुंच गए और गांव की स्थिति देखने के बाद उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। कुछ ही घंटे में गांव में पुलिस फोर्स तैनात हो गई। पुलिस हर पहलू पर जांच में जुट गई है। हत्यारों के बारे में सटीक जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। परिवार के लोगों को प्रत्येक दिन घर उठने- बैठने वालों पर संदेह है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।
स्‍थानीय लोगों के अनुसार सुबह गांव के लोग पंपिंग सेट की ओर गए तो उनको खून से तथ- पथ एक महिला का गला कटा हुआ शव मिला। जिसे देखकर लोग शिनाख्‍त करने पहुंचे तो पता चला कि लालता राजभर का यह शव है। महिला की हत्‍या की जानकारी पुलिस को दी गई तो मौके पर पुलिस टीम ने पहुंचकर जांच पड़ताल करने के साथ ही परिजनों से पूछताछ कर वारदात के वजहों की पडताल की कोशिश है। परिजनों से पूछताछ के आधार पर पुलिस कुछ संदिग्‍ध लोगों से पूछताछ के साथ ही वारदात की कड़ि‍यों को जोड़ने की कोशिश कर रही है।

Post a Comment

0 Comments