सपा प्रवक्ता अमीक ने मंत्री गिरीश पर लगाया गंभीर आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

सपा प्रवक्ता अमीक ने मंत्री गिरीश पर लगाया गंभीर आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला
जौनपुर । यूपी विधानसभा के सातवें चरण में जौनपुर की 9 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है ऐसे में अब जौनपुर में चुनावी सरगर्मियां पूरे शबाब पर है , समाजवादी पार्टी ने ज़िले की 9 सीटो पर कब्ज़ा करने के लिए प्रदेश के कद्दावर नेताओ को जौनपुर में उतार दिया है । ऐसे में शनिवार को पश्चिमी यूपी के कद्दावर नेता इमरान मसूद और सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अमीक जामेई ने चुनावी कमान को संभालते हुए ज़िले की कई सीटो पर तूफानी दौरा कर लोगो को मौजूदा सरकार में हुए जनविरोधी कार्यो को बताकर वोटरों को अपने पक्ष में करने की अपील कर रहे है ।
इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अमीक जामेई ने भाजपा के जौनपुर सदर विधायक यूपी सरकार के मंत्री गिरीश यादव पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहाकि जौनपुर में कोविड काल मे बिना ऑक्सीजन और दवाओं से हुई मौतों के लिए सीधे तौर पर मंत्री गिरीश यादव ज़िम्मेदार है । उनके शासन काल मे ज़िले की विकास की गति रुक गयी । अखिलेश सरकार में मेडिकल कालेज की स्थापना हुई पर मौजूदा सरकार की लापरवाही के चलते मेडिकल कालेज आजतक नही चालू हो पाया । अगर मेडिकल कालेज चालू हो गया होता तो कोविड काल मे लोगो का समुचित इलाज होता और बिना इलाज के किसी की मौत न होती । 
अमीक जामेई ने कहाकि मौजूदा सरकार में जौनपुर में पिछड़े समाज के कई निर्दोष लोगों की हत्या हुई जिसकी ज़िम्मेदार भाजपा सरकार है । उन्होंने आरोप लगाया कि इन हत्याओं के हत्यारों को मंत्री गिरीश संरक्षण दे रहे है । ऐसे में जनता अब सबकुछ समझ गयी है इसका बदला जनता 7 मार्च को मतदान के दिन लेगी । सपा सरकार बनते हुए सभी हत्यारे और उनके आकाओं को जेल की सलाखों के पीछे भेजने का काम सरकार करेगी ।
उन्होंने कहाकि भाजपा नेताओं की निराषा व हताशा उनके भाषणों से झलक रही है चाहे पीएम मोदी का भाषण हो या गृह मंत्री अमित शाह का हो या फिर सीएम योगी का। सभी ने पद की गरिमाओं को ठेस पहुंचाया है। जबकि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव हमेशा बेरोजगारों को रोजगार देने की बात करते हैं तो वहीं महिलाओं की सुरक्षा का वादा करते हुए कई योजनाओं को उन्होंने लागू किया था। सीएम योगी केवल बुलडोजर चलाकर लोगों को धमकाने व डराने का काम कर रहे हैं। जबकि अपराधी खुलेआम घूमते हुए नजर आते हैं और उनका अपराध पर कोई नियंत्रण नहीं रहा।

Post a Comment

0 Comments