पूर्वांचल की हॉट सीट मऊ में बढ़ी हलचल

मऊ यूपी

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव मे पांचवे चरण के लिये मतदान हो रहे है और चुनावी काफिला धीरे धीरे पूर्वांचल मे दाखिल होने लगा है ऐसे मे पूर्वांचल की सबसे हॉट सीट मानी जाने वाली बाहुबली मुखतार अंसारी की मऊ सदर विधानसभा पर भी हलचल तेज़ हो रही है।

सदर विधानसभा से समाजवादी एवं सुभासपा गठबंधन से मुख्तार अंसारी के पुत्र अब्बास अंसारी मैदान मे है।इसी बीच सर्वोच्च न्यायालय के दिग्गज वकील और समाजसेवी भानू प्रताप मऊ शहर मे पहुंचे और अब्बास अंसारी के समर्थन का एलान कर जनपद के सियासी गलियारो मे हलचल मचा दी है।

मऊ दौरे के दौरान भानूप्रताप ने अब्बास अंसारी के समर्थन मे जन सभा को सम्बोधित करते हुवे कहा कि  मुख्तार अंसारी परिवार का देश से जुड़ा एक बड़ा इतिहास रहा है और वो इस परिवार की पृष्ठभूमि को पहचानते 
है, उन्होने कहा कि अब्बास अंसारी अपने पिता की विरासत को आगे ले जाने का काम करेंगे और सदन मे गरीब और मजलूम जनता की आवाज़ बनेंगे।

उन्होने कहा कि अंसारी परिवार का देश की रक्षा मे एक बड़ा योगदान रहा है और आज जब लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई प्रदेश मे लड़ी जा रही है उस समय भी अंसारी परिवार लोकतंत्र और भारत की एकता एवं अखंडता को बचाने के लिये सदन मे लड़ाई लड़ने का काम करेग।

Post a Comment

0 Comments