केराकत में अखिलेश यादव की जनसभा में उमड़े जनसैलाब ने लिखी तूफानी की जीत की इबारत

केराकत में अखिलेश यादव की जनसभा में उमड़े जनसैलाब ने लिखी तूफानी की जीत की इबारत
आरिफ़ हुसैनी
जौनपुर । समाजवादी पार्टी के केराकत विधानसभा प्रत्याशी पूर्व सांसद तूफानी सरोज के समर्थन में सपा मुखिया अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्‍होंने विपक्षी दलों पर जमकर वार करने के साथ ही केंद्र और राज्‍य सरकार पर भी खूब वार किए। कहा कि गर्मी निकालने वालों की बात करने वालों का भाप निकाल देंगे। भाजपा झूठ बोलने वालों की पार्टी है। इस सरकार में महंगाई बढ़ी है, पेट्रोल व डीजल के दाम बढ़े हैं। यह बातें केराकत विधानसभा क्षेत्र के तरियारी के राजाराम महाविद्यालय के मैदान में सपा प्रत्याशी तूफानी सरोज के पक्ष में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए सपाध्यक्ष अखिलेश यादव ने कही।
भाजपा‌ पर हमलावर अखिलेश यादव ने कहा कि युवाओं का जोश देखकर लगता है कि यह जोश भाजपा को साफ कर देगी। कहा कि भाजपा वालों ने झूठा कहा था कि किसानों की आय दोगुनी होगी, इस बार बनारस में भी लोगों ने तय किया है कि उनकी हवा निकाल देंगे। समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी तो फौज में भर्ती निकालेंगे और पुलिस में भर्ती करेंगे।‌ शिक्षक भर्ती और बीपीएड वालो‌ को समायोजित करने का काम सपा सरकार करेगी। युवाओं को नौकरी और रोजगार मिलेगा।
उन्होंने युवाओं से कहा कि इस बार साइकिल पर इतना बटन दबाओ कि धुआं उड़ाने वाले धुंआ-धुआ हो जाएं। उन्होंने कहा कि सपावालों की‌ भीड़ देखकर विरोधी घबड़ा गए हैं। वह इतना घबड़ा गए हैं कि ममता बनर्जी को देखकर उनको अपने बंगाल की हार याद आने लगती है और वह काले झण्डे दिखाते हैं। जब से पिछड़ा और दलित एक हो गए हैं तब यह लोग सपाइयों पर हमला करवा रहे हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य पर हमला करवा दिए, ओमप्रकाश पर हमला करवा दिए। उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में लोगों को रोजगार नहीं मिला, नौकरी नहीं मिली।‌ आज सड़कों पर नौजवान खड़ा है और यह सरकार हटाने के लिए प्रयासरत है।
इस मौके पर सपा जिला अध्यक्ष लाल बहादुर यादव ,विधानसभा अध्यक्ष नीरज पहलवान, पूर्व सपा जिला अध्यक्ष अवधनाथ पाल ,सपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष डॉ सरफराज खान ,वरिष्ठ सपा नेता इंदु प्रकाश सिंह पम पम, वरिष्ठ सपा नेत्री पूनम मौर्या ,पूर्व एमएलसी विजय यादव, अब्दुल हक अंसारी ,अरुण यादव आदि के साथ हजारों की संख्या में जनसैलाब मौजूद रहा ।

Post a Comment

0 Comments