जौनपुर में कमरे में लगी आग , जिंदा जलकर युवक की मौत

जौनपुर में कमरे में लगी आग , जिंदा जलकर युवक की मौत
जौनपुर जिले के सिकरारा थाने की पुलिस के होश उस समय उड़ गए जब म‍कान के भीतर एक युवक के जिंदा जलकर मरने की जानकारी सामने आई। आननफानन मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को बरामद करने के साथ ही वहां से साक्ष्‍य संकलन करने के बाद विधिक कार्रवाई शुरू की।
प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही हादसे की वजह तलाशने के साथ ही परिजनों से पूछताछ भी की। पड़ोसियों से भी पुलिस ने पूछताछ की और पाया कि मृतक मानसिक रूप से अस्‍वस्‍थ था और लंबे समय से उसके परिजन भी उससे प‍रेशान थे और मां भी साथ छोड़कर जा चुकी है। ऐसे में हत्‍या और आत्‍महत्‍या के साथ ही हादसे की संभावना भी पुलिस देख रही है। 
सिकरारा थाना क्षेत्र के रामनगर गांव में रविवार की सुबह एक मकान के कमरे में लगी आग से विक्षिप्त युवक की जलकर मौत हो गई। हालांकि दबी जुबान में आत्मदाह करने की भी बात कही जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। भोर में गांव के लोगों ने देखा कि गांव निवासी विनीत सिंह उर्फ बिक्कू के दो कमरों के मकान से आग की लपटें व धुंआ निकल रहा है। इससे ग्रामीण सहम गए। शोर मचा तो लोगो की भीड़ वहां एकत्रित हो गई। लोगों ने पुलिस को फोन कर कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो विनीत लगभग जल चुका था।

Post a Comment

0 Comments