गोरखनाथ मंदिर में हमला करने वाले मुर्तजा अब्बासी का जौनपुर कनेक्शन , एटीएस के रडार पर संदिग्ध

गोरखनाथ मंदिर में हमला करने वाले मुर्तजा अब्बासी का जौनपुर कनेक्शन , एटीएस के रडार पर संदिग्ध
जौनपुर । गोरखनाथ मंदिर में दो दिन पूर्व हथियार लेकर हमला करने का आरोपित मुर्तजा अब्‍बासी का जौनपुर कनेक्‍शन सामने आने के बाद सुरक्षा एजेंसियों की सक्रियता शुरू हो गई है। मुर्तजा अब्‍बासी का जौनपुर जिले से संबंध खंगाल रही सुरक्षा एजेंसियों की एक टीम ने जिले में डेरा डाल रखा है। मुर्तजा के जौनपुर कनेक्‍शन मामले में पुलिस भी अब सक्रिय हो गई है। आतंकी कनेक्‍शन को लेकर एटीएस की ओर से मुर्तजा के करीबी लोगों के घर नगर के कटघरा मोहल्‍ले में पड़ताल की सूचना के बाद से ही सुरक्षा दस्‍ता सतर्क‍ हो गया है। 
गोरखपुर जिले में के गोरखनाथ मंदिर परिसर स्थित गुरु गोरखनाथ परिसर में रविवार को हमला करने की नीयत से घुसे मुर्तजा अब्‍बासी का जौनपुर जिले में कनेक्‍शन सामने आया है। इस घटना में पकड़े गए मोहम्मद मुर्तजा अब्बासी को लेकर जौनपुर जिला अब एटीएस के निशाने पर है। ‌टीम के सूत्रों के अनुसार मुर्तजा अब्‍बासी के कई करीबी रिश्तेदार और संबंधी जौनपुर जिले में रहते हैं। माना जा रहा है कि पूछताछ के दौरान मुर्तजा से मिले सूत्रों की पड़ताल करते हुए ही एटीएस की टीम ने जौनपुर जिले में दस्‍तक दी है। 
इस बाबत पुलिस सूत्रों का कहना है कि एटीएस की एक टीम जौनपुर पहुंचकर नगर के कटघरा मोहल्ला सहित तारापुर कालोनी आदि इलाकों में मुर्तजा के संबंध को खंगाल रही है। हालांकि, अभी तक न तो टीम और न ही मुर्तजा के संपर्क वालों का ही पता चल सका है। इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक नगर डाक्टर संजय कुमार ने बताया कि इस संबंध में अभी तक मुझे कोई जानकारी नहीं है। न ही पुलिस से इस संबंध में कुछ विवरण ही मांगा गया है। एटीएस आई है या नहीं, इसके बारे में भी कुछ नहीं बता सकता। वहीं जिले में एटीएस की मौजूदगी को लेकर एक दिन पूर्व से ही सुगबुगाहट बनी हुई थी।

Post a Comment

0 Comments