पेंशनर्स एसोसिएशन की बैठक में चिकित्सा प्रतिपूर्ति देयो के निस्तारण में विलंभ पर आक्रोश

*पेंशनर्स एसोसिएशन की बैठक में चिकित्सा प्रतिपूर्ति देयो के निस्तारण में विलंभ पर आक्रोश*
जौनपुर। सेवानिवृत्त कर्मचारी एवं पेंशनर्स एसोसिएशन उत्तर प्रदेश शाखा जौनपुर की मासिक बैठक पूर्व की भांति आज कलेक्ट्रेट परिसर स्थित पेंशनर्स कार्यालय में अध्यक्ष सीबी सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई संपन्न। 
  बैठक को संबोधित करते हुए सभा अध्यक्ष ने 5 मई 2022 को प्रांतीय अधिवेशन मैं जनपद की भागीदारी स्थानीय समस्या पर सदस्यों से सुझाव मांगा जिस के क्रम में सदस्यों ने चिकित्सा प्रतिपूर्ति के दावों के निस्तारण में कार्यालय अध्यक्ष स्तर पर होने वाले विलंब से अवगत कराया, साथ ही सभी सदस्यों ने प्रांतीय अधिवेशन में तन मन धन से भाग लेने का संकल्प व्यक्त किया।
    बैठक को संबोधित करते हो राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के अध्यक्ष राकेश कुमार श्रीवास्तव ने सभी उपस्थित सदस्यों को स्वस्थ एवं प्रसन्न रहने की शुभकामना देते हुए पेंशनर्स के रोके गए महंगाई राहत के अवशेष को शीघ्र भुगतान करने की मांग सरकार से किया। पेंशनर्स कमला प्रसाद गुप्ता ने चिकित्सा प्रतिपूर्ति के निस्तारण में विभागीय कार्यालय में होने वाले बिलम्ब से चिकित्सा कार्य प्रभावित होने का मामला उठाया जिसका सभी सदस्यों ने समर्थन किया। 
  बैठक को मुख्य रूप से इंजीनियर राजेंद्र प्रसाद सिंह, ओंकार मिश्र, अशोक मौर्य, रमेश, हीरालाल आजाद, बलिराम, केके त्रिपाठी, कंचन सिंह, विक्रमाजीत यादव, एस एन सिंह, महेंद्र नाथ पाठक, लालताराम, सुरजन राम, राम अवध लाल, ओमप्रकाश सिंह, सूर्यवाली सिंह, भारत यादव आदि ने संबोधित किया। बैठक में बड़ी संख्या में पेंशनर उपस्थित रहे।
  बैठक के अंत में सभा अध्यक्ष पेंशनर से चिकित्सा प्रतिपूर्ति के दावों के निस्तारण के संदर्भ में कार्यालय स्तर से होने वाले विलंब को दूर करने के लिए शीघ्र ही ठोस कारवाही का आश्वासन देने के साथ उपस्थित सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए बैठक समाप्त की घोषणा किया। बैठक का संचालन जिलामंत्री राजबली यादव ने किया।

Post a Comment

0 Comments