जिलाधिकारी ने किया विकास भवन का औचक निरीक्षण

अनुपस्थित अधिकारी/कर्मचारी से स्पष्टीकरण के साथ एक दिन का वेतन बाधित करने का दिया निर्देश
             जौनपुर 27 जून 2022 (सू0वि)-   जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा के द्वारा विकास भवन के विभिन्न कार्यालयों औचक निरीक्षण पूर्वान्ह् 10.10 बजे किया गया। निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित अधिकारी/कर्मचारीगण से स्पष्टीकरण प्राप्त करने के साथ ही आज का वेतन बाधित करने को निर्देश जिला विकास अधिकारी को दिया। 

            जिलाधिकारी ने जिला विकास अधिकारी बी0बी0 सिंह को निर्देशित किया कि कार्यालय की साफ-सफाई का विशेष ध्यान दिया जाये और कार्यालय में किसी प्रकार की गंदगी न होने पाये, उन्होंने कहा कि कार्यालय में ध्रुम-पान का प्रयोग कदापि न किया जाये और विकास भवन के समस्त विभागाध्यक्ष जनता की समस्या को शासन की मंशा के अनुरुप गुणवत्तापूर्वक निस्तारित करें। 

             जिलाधिकारी ने जिला विकास अधिकारी को निर्देशित किया कि समस्त कार्यालयों के विभिन्न प्रकार के फाइलों का रख-रखाव सुव्यवस्थित तरीके से करे, जिससे आवश्यकता पड़ने पर तुरन्त प्राप्त हो सके और जिला पंचायत राज अधिकारी से प्रधानों के विरुद्ध जो प्रकरण लम्बित है उसके बारें में जानकारी प्राप्त की और निर्देशित किया कि उनकी अविलम्ब बैठक बुलाई जाये। 

                  मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी डा0 राजेश कुमार से निर्माणधीन गो-आश्रय के प्रगति के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त की और निर्देशित किया कि उसको शीघ्र पूर्ण कराया जाये।

Post a Comment

0 Comments