बृजेश कुमार पाठक के उत्कृष्ट कार्यों को देखते हुए बनाया गया ऑल इंडिया प्रिंसिपल एसोसिएशन का जिला अध्यक्ष



बंसराज मेमोरियल सनराइज पब्लिक स्कूल शाहगंज जौनपुर में प्रधानाचार्य के पद पर कार्यरत बृजेश कुमार पाठक के उत्कृष्ट कार्यों को देखते हुए ऑल इंडिया प्रिंसिपल एसोसिएशन 'आईपा' का जिला अध्यक्ष मनोनीत किया गया है। उक्त एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष शेखर अवस्थी ने बृजेश कुमार पाठक को ऑल इंडिया एसोसिएशन (एआईपीए) का जिला अध्यक्ष मनोनीत किया।
बृजेश कुमार पाठक ने बताया कि ऑल इंडिया प्रिंसिपल एसोसिएशन शिक्षण संस्थानों के प्रधानाचार्यो व शिक्षाविदों को शिक्षा का विस्तार एवं शिक्षण तंत्र को और अधिक सुदृढ़ बनाने के लिए मंच प्रदान करने का कार्य करता है, ताकि सामूहिक रूप से शिक्षा के क्षेत्र में आने वाली चुनौतियों का समाधान किया जा सके। ऑल इंडिया प्रिंसिपल एसोसिएशन(आईपा) प्रधानाचार्यो एवं सीबीएसई विद्यालयों का हितकारी संगठन है। उन्होंने कहा कि ऐसा एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां पर सभी प्रिंसिपल्स और सभी शिक्षाविद एक साथ मिलकर एक दूसरे का सहयोग करते हुए शिक्षा को एक नई दशा और दिशा दोनों प्रदान कर सकते हैं, उन्होंने कहा की हम सभी प्रिंसिपल्स एक दूसरे के सुख-दुख को समझते हुए एक दूसरे का पूर्णता सहयोग करते हुए सभी विद्यालय को और शिक्षा को एक नई दिशा प्रदान करेंगे , जिसमें आप सभी प्रिंसिपल और शिक्षाविदों अनुभव और सहयोग का होना अनिवार्य है।
बृजेश कुमार पाठक की शिक्षा के प्रति निष्ठा उनकी कार्य क्षमता , हर समय कुछ नया करने की कार्य कुशलता तथा उनके अंदर नेतृत्व की विलक्षण क्षमता को देखते हुए प्रदेश अध्यक्ष श्री शेखर अवस्थी जी ने बृजेश कुमार पाठक को यह जिम्मेदारी सौंपी है। बृजेश कुमार पाठक को यह पद प्राप्त करने पर प्रदेश अध्यक्ष श्री शेखर अवस्थी, राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नवदीप भरद्वाज, प्रदेश महामंत्री श्री संदीप सिंह , श्री मनोज कुमार सिंह डॉ अजय मिश्र, श्री पंकज सिंह, एस के सिंह , श्रीमती डॉ रुचि शर्मा, श्री अशोक कुमार सिंह , श्री डॉक्टर सुशील कुमार पांडे, डॉक्टर कीर्ति सिंह, श्री रंजीत कुमार, आशुतोष शर्मा, नगेंद्र जी, श्री अनवर अहमद, श्री अखिलेश चंद्र मिश्र, श्री राजेश कुमार सिंह ,विद्यालय के संस्थापक श्री डॉक्टर ज्ञानचंद चित्रवंशी डायरेक्टर श्रीमती जागृति चित्रवंशी और मैनेजर श्रीमती प्रियंका चित्रवंशी तथा विद्यालय के सभी सम्मानित शिक्षक एवं शिक्षिकाएं और जिले के तथा प्रदेश स्तर के सभी सम्मानित प्रिंसिपल और शिक्षाविदों आदि ने अपनी बधाई और शुभकामनाएं प्रेषित की तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए सतत आगे बढ़ने की बधाई प्रेषित की।

Post a Comment

0 Comments