एग्ज़िकोंन ने अल यानाबिया यूएई में ख़रीदी इक्यावन प्रतिशत हिस्सेदारी


एग्ज़िकोंन इम्पेक्स FZE LLC, (एग्ज़िकोंन ग्रुप कंपनी) ने दुबई स्थित अल यानाबिया टेक्निकल सर्विसेज एलएलसी में इक्यावन प्रतिशत हिस्सेदारी का अधिग्रहण कर लिया है ! समझौते की शर्तें और अधिग्रहण के लिए लगाई गई पूंजी का खुलासा नहीं किया गया है ! 

दुबई में 2004 में स्थापित, अल यानाबिया घरेलू, औद्योगिक और वाणिज्यिक बाजारों के लिए HVAC, एयर फिल्ट्रेशन सिस्टम, एनग्रेविंग एंड ओमेंटेशन, फ्लोर एंड वॉल टाइलिंग, फाल्स सीलिंग और लाइट पार्टिशन इंस्टॉलेशन, प्लंबिंग, सेनेटरी कॉन्ट्रैक्टिंग, फिट-आउट और आंतरिक सेवाएं प्रदान करता रहा है। तकनीकी उपकरण एवं बुनियादी कार्यबल में कंपनी के निवेश ने अल यानाबिया को अपने ग्राहक आधार को पिछले १८ वर्षों में बेजोड़ सेवा प्रदान की है।

यानाबिया के संस्थापक *शेख जहांगीर* ने बताया “अल नबाविया अपने ग्राहकों को अंतिम सेवाओं के लिए आवश्यक बुनियादी ढांचे और जनशक्ति की एक श्रृंखला में समाधान प्रदान करने के लिए अपनी क्षमताओं के त्वरित विकास के लिए प्रतिबद्ध है।
शेख जहांगीर ने आगे कहा, "हम अपने मौजूदा और नए व्यवसायों में आगे आने में मदद के लिए एग्ज़िकोंन समूह को धन्यवाद देना चाहते है, एवं ग्रुप के साथ मिलकर काम करने के लिए तत्पर हैं ताकि हमारे विकास को तेज़ करने करने के साथ पूर्णतया इंटिरीअर डिज़ाइन एवं फिट आउट कंपनी में परिवर्तन किया जा सके।"

एग्ज़िकोंन ग्रुप के संस्थापक एवं प्रबंध निदेशक *एम क्यू सैयद* कहते हैं ! : "हम अल यानाबिया के साथ इस साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं, जिसने अपनी उत्कृष्टता साबित करते हुए संयुक्त अरब अमीरात में वमें एक अग्रणी कम्पनी के रूप में स्थापित किया है। अल यानाबिया के पास अब एग्ज़िकोंन के साथ एक अद्वितीय विकास अवसर है ! 
एग्ज़िकोंन की समूह निदेशक *पद्मा मिश्रा "इंसी"* ने कहा: "अल यानाबिया ग्राहक आधार की विविध और प्रकृति सेवा गुणवत्ता अपने ग्राहकों को प्रदान करने में सक्षम है। एक सिद्ध प्रबंधन टीम और एक बेहतर ग्राहक मूल्य प्रस्ताव के साथ, अल यानाबिया के पास एग्ज़िकोंन के साथ बढ़ते जीसीसी बाजार में अपने मजबूत विकास प्रक्षेपवक्र को जारी रखने का एक रोमांचक अवसर है। ”

एक्सहिकॉन द्वारा स्थापित ‘क्रिएटिव फोकस' के संस्थापक *यू. नाडकर* ने कहा, "अल यानाबिया जीसीसी में एग्जिबिशन इंटीरियर, रिटेल और कमर्शियल फिट आउट के लिए एंड टू एंड सॉल्यूशंस के एग्जिकॉन के बढ़ते पोर्टफोलियो का हिस्सा होगा। उन्होंने कहा, "अल यानाबिया का एग्ज़िकोंन द्वारा क्रिएटिव फोकस के साथ एकीकरण जीसीसी बाजार में हमारे विकास को और तेज़ी से बढ़ाने में मदद करेगा !
एग्ज़िकोंन द्वारा पिछले छह महीनों में यह दूसरा और संयुक्त अरब अमीरात में EXHICON ग्रुप द्वारा किया गया पहला है अधिग्रहण है ! एग्ज़िकोंन समूह ने वर्ष 2019 में आंतरिक, सामान्य व्यापार, स्वास्थ्य देखभाल और प्रदर्शनी व्यवसायों के साथ संयुक्त अरब अमीरात में प्रवेश किया था !

Post a Comment

0 Comments