रोडवेज बस और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत,

गौराबादशाहपुर (जौनपुर ) बुधवार की भोर में गौराबादशाहपुर पुलिस चौकी के उत्तर हुए एक हादसे में रोडवेज बस और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। घटना में बुरी तरह से घायल रोडवेज बस के चालक की जिला अस्पताल जौनपुर में उपचार के दौरान मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल ट्रक चालक को बेहतर उपचार हेतु वाराणसी बीएचयू रेफर कर दिया गया।
       बुधवार को भोर में लगभग पांच बजे गोरखपुर से प्रयागराज की तरफ रोडवेज की बस जा रही थी। गौराबादशाहपुर पुलिस चौकी के पास सामने से आ रहे ट्रक से दोनों गाड़ियों के चालकों में से संभवत किसी को झपकी आ जाने की वजह से आमने सामने भिड़ंत हो गई।
     घटना के बाद मची चीख-पुकार को सुनकर जगे आसपास के दुकानदारों ने घायलों को बाहर निकालने के साथ तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों के चालकों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जहां उपचार के दौरान लगभग सवा नौ बजे रोडवेज बस के चालक धर्मेंद्र दुबे 36 पुत्र अशरफीलाल निवासी दुगवल थाना सरायनाई, प्रयागराज की मौत हो गई। जबकि ट्रक चालक अनुपम 40 पुत्र लल्लू निवासी बनकट थाना पवारा जौनपुर को हालत गंभीर होने पर उपचार हेतु बनारस रेफर कर दिया गया।
     घटना में रोडवेज में सवार आधा दर्जन यात्रियों को मामूली चोटें आई जिनका सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चोरसंड पर उपचार करवाने के बाद छोड़ दिया गया और वह दूसरे वाहन से अपने गंतव्य को रवाना हो गए।

Post a Comment

0 Comments