जमानत कराकर आ रहे पिता पुत्री पर जानलेवा हमला

जौनपुर। शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला तारापुर में आपसी रंजिष में पिता पुत्री को लाठी डण्डे से पीटकर उस समय गंभीर रूप से घायल कर दिया गया जब दोनों पक्षों में पक्षों में रविवार को सवेरे हुई मारपीट में एक पक्ष के पिता को पुलिस ने धारा 151 में चालान भेजा, वह तहसील से जमानत कराकर वापस लौट रहा था उसपर हमला किया गया, जबकि घायल का कहना है कि वह घर आते समय सरायपोख्ता चौकी पर जाकर बताया कि उसपर हमला होगा लेकिन पुलिस ने हंसकर उसे घर जाने को कहा।
        उक्त मोहल्लें के 45 वर्षीय मुन्नौवर का मोहल्ले के एक परिवार से रंजिष है। रविवार को दिन में मुनौवर को आलमगीर , अरमान और समीर पुत्र फिरोज ने अकारण पीटा और दोनों पक्षों में मारपीट हुई। कोई घायल नहीं हुआ। 
      पुलिस ने एक पक्ष मुनौवर का चालान किया तो वह अपना जमानत कराकर शाम को अपने पुत्री रूखसार के वापस घर आ रहा था कि रास्ते में उसे बताया गया कि वे लोग फिर पीट सकते है, तो मुनौवर पुलिस चौकी पर जाकर बताया कि उसके साथ फिर घटना हो सकती है लेकिन पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया और उसे जाने के लिए कहा, जब वह अपनी पुत्री के साथ बदलापुर पड़ाव महाबीर मन्दिर के निकट पहुंचा तो से उक्त लोग दोनों को लाठियों से पीटने लगे जिससे उन्हे सिर पैर तथा शरीर के विभिन्न हिस्सों में चोटे आयी।
      सूचना पर पुलिस आयी और दोनों को जिला अस्पताल भर्ती कराया लेकिन हमलावरों को नहीं पकड़ा।

Post a Comment

0 Comments