महिला का रक्तरंजित शव पाए जाने से सनसनी,

जौनपुर। बेलांव गांव में शनिवार रात एक महिला की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई। वारदात को तब अंजाम दिया गया जब महिला किसी काम से रात 10 बजे घर से बाहर निकली। परिजनों ने देर रात शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। अवैध संबंध में वारदात की आशंका है। मृतका के पति की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया और मामले की जांच शुरू कर दी। आरोपी फरार है।
          केराकत कोतवाली क्षेत्र के बेलांव गांव निवासी  गीता देवी (42) पत्नी मुन्ना शनिवार रात 10 बजे घर से यह कहकर निकली कि थोड़ी देर में वापस आ जाएगी। काफी देर तक नहीं लौटी तो परिजनों ने तलाश शुरू की।
     इस दौरान घर से 100 मीटर की दूरी पर एक खेत में महिला का रक्तरंजित शव मिला। मौके पर हंगामा हो गया। ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस को मौके पर एक जोड़ी चप्पल मिला और महिला का मोबाइल मिला। 
      छानबीन में मिली जानकारी से पुलिस को अवैध संबंध के चक्कर में वारदात का शक है। गीता देवी के पति मुन्ना की तहरीर पर नन्दू यादव उर्फ नारायण यादव निवासी वलईपुर के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।
    थाना प्रभारी निरीक्षक संजय वर्मा ने बताया कि हत्या के आरोपी से मृतक महिला से अवैध संबंध थे। उसके पति ने उसी को आरोपी करते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। छानबीन की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments