युवक की लाठी डंडे से अज्ञात लोगों ने पीटकर की हत्या



 



आशनाई में युवक की लाठी डंडे से अज्ञात लोगों ने की हत्या

घंटों सीमा विवाद में उलझी रही दो जनपदों की पुलिस

तीन थाना क्षेत्रों के बीच उलझा रहा मामला

शाहगंज / जौनपुर कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत नटौली गांव में प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी युवक व साथी को गांव के ही कुछ अज्ञात लोगों ने पीटकर अधमरा कर दिया। घर जाने के बाद उसकी मौत हो गई। घटना गांव में ही एक मंदिर के समीप शुक्रवार देर रात अंजाम दिया गया।

जिसके बाद समीपवर्ती जनपद के बैरकडीह गांव के समीप एक और साथ आये युवक को दोनों घायलों को सुपुर्द कर आरोपित फरार हो गए। जहां दोनों घायलों को घर पहुंचने के बाद एक युवक की मौत हो गई। शव सरायमीर पुलिस ने पोस्ट मार्टम हेतु भेजा है। प्रेमिका व बहन को पूछताछ हेतु कोतवाली पुलिस साथ लायी है।
आजमगढ़ जनपद के सरायमीर थाना क्षेत्र के रंडीह गांव निवासी 22 वर्षीय पंकज पुत्र फेरई का क्षेत्र के नटौली गांव में अपने बुआ के घर आता जाता था। वहीं पट्टीदार में जयप्रकाश की छोटी लड़की से प्रेम प्रसंग चलने लगा। मामले की जानकारी होने पर पंकज के परिजनों ने पंकज को मुम्बई भेज दिया। एकं माह पूर्व वापस आने के बाद फिर पंकज का आना जाना शुरू हो गया। कल रात दस बजे पंकज बाइक से नटौली गांव आया। उसके साथ दो अन्य साथी भी थे। साथ में आये एक युवक ने बताया कि दोनों लोगों को प्रेमिका के घर से 100 मीटर की दूरी पर स्थित राधा कृष्ण मंदिर के पास छोड़ कर बैरकडीह गांव के पास रुक कर इंतजार करने को कहा। घंटे भर बाद दोनों घायल अवस्था में दो युवकों के साथ आये। दोनों ने युवक को डरा धमका कर वापस भेज दिया। घर जाने के बाद पंकज की तबियत बिगड़ गया। जब तक परिजन चिकित्सालय ले जाते मौत हो गयी। वहीं दूसरे साथी का कुछ पता नहीं चल सका है।
फिलहाल शव सरायमीर पुलिस ने कब्जे में ले पोस्ट मार्टम हेतु भेज दिया है। वहीं मामले की तफ्तीश हेतु आजमगढ़ एसपीआरए सिद्धार्थ एव सीओ गोपाल स्वरूप बाजपेयी समेत थानाध्यक्ष दीदारगंज विजय प्रताप सिंह एवं सरायमीर थानाध्यक्ष मृतक के साथी को ले मौके पर पहुंचे। घटना स्थल की बारीकी से जांच की गयी।
मामले में पुलिस पहले घटना को आजमगढ़ जनपद क्षेत्र का बता रही थी। लेकिन साथ आए युवक की निशानदेही पर मामला कोतवाली क्षेत्र के नटौली गांव का निकला। सूचना के बाद प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार आर्या ने मौके पर पहुंच प्रेमिका व उसकी बहन को पूछताछ हेतु कोतवाली लाया गया। वहीं पूछें जाने पर बताया कि तहरीर मिलने पर दोषियों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments