ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत



जौनपुर। मीरगंज थाना क्षेत्र स्थित जरौना रेलवे स्टेशन पर ट्रैक के किनारे बैठे युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गयी। मीरगंज व आरपीएफ पुलिस पहुंचने के पूर्व परिजनो ने शव का अंतिम संस्कार कर दिए। घटना शनिवार भोर की है।

जरौना गाँव निवासी विनोद मोदनवाल का 18 वर्षीय पुत्र सौरभ उर्फ गोलू जरौना स्टेशन पर ट्रैक के किनारे बैठा था बान्द्रा से गाजीपुर जा रही 22434 ट्रेन की चपेट मे आ गया।

जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी।मृतक का घर स्टेशन के बगल होने से परिजनों ने पुलिस को सूचना दिये बिना शव का अंतिम संस्कार कर दिया। ट्रेन मड़ियाहूं स्टेशन पहुचने पर चालक ने स्टेशन मास्टर को सूचित किया।स्टेशन अधीक्षक के मेमो पर आरपीएफ जंघई सब इन्सपेकटर दीपक कुमार मौके पर पहुच गये।

दीपक कुमार ने बताया की मडियाहूं स्टेशन मास्टर के मेमो पर मौके पर गया था। मामला सिविल पुलिस का होने के कारण शव को कब्जे मे लेने की जिम्मेदारी मीरगंज पुलिस की है। आरपीएफ अपना जांच कर रही है। वही मीरगंज थानाध्यक्ष बृजेश कुमार गुप्ता का कहना है पुलिस के पहुचने से पहले परिजन शव को लेकर चले गये। परिजनों का कहना है की मृतक की मानसिक स्थिति ठीक नही थी।

Post a Comment

0 Comments