रेलवे कार्य में लगे ट्रकों से मेन रोड हुआ खस्ताहाल

शाहगंज।
                नगर में रेलवे के निर्माण कार्य में लगे ट्रकों से मुख्य मार्ग पर गिर रहे कीचड़ और उससे होने वाले घोर वायु प्रदूषण की शिकायत लेकर उद्योग व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों ने उप जिलाधिकारी से मुलाकात की। व्यापारियों की समस्या सुनने के बाद उप जिलाधिकारी ने तत्काल संबंधित अधिकारी से बात की और समस्या के जल्द निस्तारण का निर्देश दिया।

उद्योग व्यापार मंडल के तहसील अध्यक्ष अनिल मोदनवाल ने बताया कि मालगोदाम में रेलवे निर्माण के लिए सामग्री ला रहे ट्रकों के पहियों के जरिए भारी मात्रा में कीचड़ मुख्य मार्ग पर गिर रहा है। उन्होंने बताया कि यह कीचड़ सूखने के बाद धूल में तब्दील हो जाता है और इससे भयानक वायु प्रदूषण हो रहा है। इसके चलते नगरवासी और राहगीर धूल फांकने को विवश हैं।


नगर अध्यक्ष रविकांत जायसवाल ने बताया कि व्यापारियों की समस्या सुनने के बाद उप जिलाधिकारी नीतीश कुमार सिंह ने तत्काल रेल विभाग के संबंधित अधिकारी से दूरभाष पर बात की और समस्या के निस्तारण पर मंत्रणा की। उन्होंने उक्त अधिकारी को तत्काल निदान निकालने और समस्या से निजात दिलाने का निर्देश भी दिया। उप जिलाधिकारी ने कहा कि नवरात्र पर्व के दौरान पब्लिक को होने वाली हर समस्या को दूर करने का प्रयास करेंगे।


ज्ञापन देने वालों में तहसील महामंत्री अर्पित जायसवाल, नगर महामंत्री सौरभ सेठ, उपाध्यक्ष शीमप्रकाश गुप्ता सिंपू, भुवनेश्वर मोदनवाल, श्रेयांश गुप्ता, अखिलेश यादव, ईशान राम जायसवाल, इरशाद अहमद और विनय गुप्ता आदि शामिल रहे।

Post a Comment

0 Comments