बूस्टर डोज एवं कोविड टीकाकरण कैंप का किया आयोजन,

जौनपुर। मानव सेवा को समर्पित अन्तराष्ट्रीय संस्था रोटरी क्लब जौनपुर व विद्या मेडिकेयर  सेंटर के संयुक्त तत्वाधान में कोविड 19 से सुरक्षा हेतु कोरोना वैक्सीन टीकाकरण हेतु निःशुल्क शिविर का विद्या मेडिकेयर सेंटर (निकट राजा साहब फाटक) पर आयोजन किया गया, जिसमें  68 लोगों ने निशुल्क टीकाकरण का लाभ उठाया।
       इस अवसर पर संस्थाध्यक्ष अनिल गुप्ता ने बताया कि भारत सरकार द्वारा किये जा रहे  सघन टीकाकरण कार्यक्रम के कारण कोरोना का प्रकोप देश में कम जरूर हो गया है, परन्तु खत्म नहीं हुआ है और कोरोना  का वायरस अभी भी हम सबके बीच में छुप कर बैठा हुआ है। हमारी जरा सी लापरवाही उसे फिर  से तांडव करने का अवसर प्रदान कर देगी। इसको खत्म करने का एक मात्र उपाय  टीकाकरण के प्रति जागरूकता का होना अत्यंत जरुरी है तथा यह हम सब की जिम्मेदारी बनती है कि हम न केवल स्वयं टीका लगवाए बल्कि औरों को भी प्रेरित करें।
          इस अवसर पर डॉ चंदन गुप्ता ने कहा कि सरकार द्वारा किये जा रहे निःशुल्क टीकाकरण अभियान का फायदा देश के प्रत्येक नागरिक को उठाना चाहिए और जिन लोगो ने टीका की 2 खुराक लगवा ली है, वह तीसरी खुराक को भी उतनी गम्भीरता से लगवा लें, तभी हम इस महामारी से निजात पा सकते है।
     अंत मे संस्था सचिव सुजीत अग्रहरि ने सबको धन्यवाद प्रेषित किया। इस अवसर पर अमित पांडेय, प्रियंका , विशाल गुप्ता , राहुल गाँधी, अंकित साहू , मनीष गुप्ता, संजीव कुमार साहू, विभा साहू  सहित आम जनमानस ने भी प्रतिभाग लिया।

Post a Comment

0 Comments