बिजली चेकिंग के दौरान विद्युतकर्मी को पीटा, तीन भाइयों पर केस दर्ज



शाहगंज।

   नगर के इराकियाना मोहल्ले में विद्युत चेकिंग के दौरान तीन भाइयों ने बिजली विभाग के अधिकारियों के सामने ही मीटर रीडर को पीटकर घायल कर दिया। मनबढ़ युवकों ने अधिकारियों को भी धमकी दी। पीड़ित मीटर रीडर की तहरीर पर कोतवाली पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है।


विभाग के उप खण्ड अधिकारी रौशन जमीर, अवर अभियंता भानु प्रताप सिंह, सुपरवाइजर एजाज अहमद, मीटर रीडर मो. तालिब आदि टीम के साथ इराकियाना मोहल्ले में बिजली चेकिंग करने पहुंचे थे। पेट्रोल पंप के समीप मकान में मीटर की रीडिंग लेने के लिए पहुंचे जहां मीटर दिखाने से मना कर दिया गया। मीटर रीडर मो. तालिब ने मीटर देखने का प्रयास किया तो इफ्तिखार अहमद, सरताज अहमद, नौशाद अहमद पुत्रगण माजिद अली ने अधिकारियों के सामने ही मीटर रीडर की जमकर पिटाई कर दी। मनबढ़ युवकों ने अधिकारियों को भी बुरा-भला कहते हुए अंजाम भुगतने की धमकी दे डाली।


पीड़ित मीटर रीडर की तहरीर पर पुलिस ने तीनों भाइयों के विरुद्ध सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने, मारपीट आदि की धाराओं में केस दर्ज कर जांच में जुटी है। प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार आर्या ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना की जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments