आम आदमी पार्टी जौनपुर ने कलेक्ट्रेट कचहरी में खराब सरकारी स्कूल का लगाया प्रदर्शनी मेला

जौनपुर – आम आदमी पार्टी जौनपुर द्वारा जनपद के खराब सरकारी स्कूलों की खस्ता हालत को सबके सामने रखने के लिए आज दिनांक 24 सितम्बर दिन शनिवार को आम आदमी पार्टी द्वारा जौनपुर के सरकारी स्कूलों की खराब स्थिति का पदार्फाश करने के लिए जनपद के कलेक्ट्रेट कचहरी जौनपुर में प्रदर्शनी मेला लगाया । यह प्रदर्शनी मेला आम आदमी पार्टी जौनपुर के जिला अध्यक्ष सूर्य नारायण सिंह (मुन्ना) के अध्यक्षता में लगाया गया। इस कार्यक्रम का संचालन जिला महासचिव विनोद कुमार प्रजापति ने किया। उपरोक्त कार्यक्रम की जानकारी आम आदमी पार्टी जौनपुर के जिला मीडिया प्रभारी अतुल कुमार तिवारी द्वारा दी गई।

इस प्रदर्शनी मेला कार्यक्रम में प्रमुख रूप से जिलाध्यक्ष सूर्य नारायण सिंह, काशी प्रांत के वरिष्ठ उपाध्याय रामरतन विश्वकर्मा, जिला कोषाध्यक्ष दिवाकर मौर्य, जिला उपाध्यक्ष – अमरनाथ यादव, उपाध्यक्ष मुरली मनोहर, उपाध्यक्ष राजेंद्र कुमार सिंह, 371 जफराबाद से जिला मिडिया प्रभारी अतुल कुमार तिवारी, वी.उपाध्यक्ष – शैलेश गौतम, सिकंदर कनौजिया, जिला सचिव विद्याधर मिश्रा, पंचायत प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष मनीष सिंह, पूर्व नगर अध्यक्ष बंटी अग्रहरी, न. उपाध्यक्ष मानिक चंद मौर्य, जिला कार्यकारिणी – राजबहादुर पाल, सदस्य मो. समीम, सदस्य संजय पाल, वी. अध्यक्ष ससिधर चौहान, श्यामलाल पटेल, राम रूप पांडे, जन्मेजय मौर्य, अध्यक्ष बदलापुर राहुल शुक्ला, अमरनाथ शुक्ला, डॉ श्याम रथी यादव, परवेज अहमद खान, शशिधर चौहान इत्यादि लोग उपस्थित हुए।

जिलाध्यक्ष सूर्य नारायण सिंह (मुन्ना) ने कहा की कुछ दिन पहले आम आदमी पार्टी जौनपुर के एक प्रतिनिधिमंडल द्वारा जनपद के रसूलाबाद एवं वाजिदपुर तिराहा के पास स्थित एक खराब व जर्जर व्यवस्था में स्थित प्राइमरी स्कूल का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला गया इसके बाद प्रशासन द्वारा उसे बंद करा दिया गया जबकि ऐसा गलत है उसे बंद करने के बजाए उसमें सुधार करना चाहिए था।

जिलाध्यक्ष सूर्य नारायण सिंह ने कहा की उत्तर प्रदेश में जबसे आदित्यनाथ योगी की सरकार आई है प्राथमिक विद्यालय को 26000 स्कूल को बंद करने का काम किया है 125 करोड़ रुपए बच्चों को खाने का पैसा बकाया रखा है योगी सरकार ने बाजीतपुर ने जैसे ही जौनपुर के द्वारा जर्जर स्कूल को दिखाया गया तुरंत उस स्कूल को बंद करने का काम आदित्यनाथ योगी सरकार ने किया यह बहुत ही दुर्भाग्य का विषय है भारत नंबर वन देश बन सकता है जब हमारे बच्चे अच्छी शिक्षा पूरी शिक्षा अच्छा स्वास्थ्य मंत्री स्वास्थ्य पा रखें लेकिन देश और प्रदेश की सरकार फाइव स्टार होटल की तरह अपने भारतीय जनता पार्टी का कार्यालय बनाने में लगी है स्कूल पर ध्यान नहीं दे रही है दिल्ली सरकार ने फाइव स्टार होटल की तरह सरकारी स्कूल को बनाया है दिल्ली मॉडल को देश नहीं पूरा विश्व प्रशंसा कर रहा है अरविंद केजरीवाल जी को मॉडल तो सभी लोग चर्चा करते हैंआदित्यनाथ योगी की सरकार आई है प्राथमिक विद्यालय को 26000 स्कूल को बंद करने का काम किया है 125 करोड़ रुपए बच्चों को खाने का पैसा बकाया रखा है योगी सरकार ने बाजीतपुर ने जैसे ही जौनपुर के द्वारा जर्जर स्कूल को दिखाया गया तुरंत उस स्कूल को बंद करने का काम आदित्यनाथ योगी सरकार ने किया यह बहुत ही दुर्भाग्य का विषय है भारत नंबर वन देश बन सकता है जब हमारे बच्चे अच्छी शिक्षा पूरी शिक्षा अच्छा स्वास्थ्य मंत्री स्वास्थ्य पा रखें लेकिन देश और प्रदेश की सरकार फाइव स्टार होटल की तरह अपने भारतीय जनता पार्टी का कार्यालय बनाने में लगी है स्कूल पर ध्यान नहीं दे रही है दिल्ली सरकार ने फाइव स्टार होटल की तरह सरकारी स्कूल को बनाया है दिल्ली मॉडल को देश नहीं पूरा विश्व प्रशंसा कर रहा है अरविंद केजरीवाल जी को मॉडल तो सभी लोग चर्चा करते हैं।।

Post a Comment

0 Comments