मेधावी छात्रों को किया गया सम्मानित

चंदवक (जौनपुर): आदर्श इंटर कालेज रेहारी में सोमवार को समारोह आयोजित कर मेधावी छात्र-छात्राओं को डाक्टर दिनेश सिंह स्मृति छात्रवृत्ति पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर वक्ताओं ने पूर्व प्रबंधक डाक्टर दिनेश सिंह के व्यक्तित्व और कृतित्व पर प्रकाश डाला। इस मौके पर गरीब बच्चों को भोजन कराया गया।
प्रबंध समिति के सदस्य व संरक्षक विजय बहादुर सिंह ने वर्ष 2021 व 2022 में हाईस्कूल और इंटरमीडिएट में सर्वोच्च अंक पाने वाले छात्र-छात्राओं को नकद धनराशि के साथ प्रशस्ति पत्र प्रदान किया। समारोह को संबोधित करते हुए प्रबंधक वीरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि डाक्टर दिनेश सिंह यूपी कालेज से भूगोल विभागाध्यक्ष पद से अवकाश ग्रहण करने के बाद भी आजीवन शिक्षा से जुड़े रहे। उनके सपनों को पुत्र अमित सिंह साकार कर रहे हैं। उनकी स्मृति में हर साल मेधावी छात्रों को वजीफा दिया जाएगा।

 शिक्षक जटाशंकर मिश्र, साहब चौबे, विपिन चौरसिया के अलावा दिलीप  सिंह, संजय सिंह, विकास सिंह, राम प्रवेश सिंह समेत छात्र-छात्राओं ने पूर्व प्रबंधक के चित्र पर माल्यार्पण किया। मौजूद रहे। प्रधानाचार्य गजराज सिंह ने आगंतुकों के प्रति आभार जताया।

Post a Comment

0 Comments