जुड़वा बच्चो को मौत के घाट उतारने के बाद खुद फांसी पर झूल गई महिला



जौनपुर । जिले के केराकत थाना क्षेत्र के तरियारी गांव में दिलदहला देने वारदात हुई है , इस गांव की निवासी एक महिला ने पहले अपने दो मासूम बच्चो को गला दबाकर मार डाली उसके बाद खुद फांसी के फंदे पर झूल गई। यह खबर मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शवो को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल कर रही है । वारदात को अंजाम देने वाली महिला अवसाद ग्रस्त बताई जा रही है ।
 केराकत कोतवाली थाना क्षेत्र के तरियारी गांव के निवासी मनोज पाल की शादी‌ 12 साल पहले लाइन बाजार थाना क्षेत्र के परियाएं में 29 वर्षीया सरोजा पाल से हुई थी। शादी के दस साल बाद जुड़वां बच्चे पैदा हुए थे। जिसमें लड़का तनवेश व लड़की का नाम तन्वी था‌। दोनों की‌ उम्र 11 माह थी। मनोज पाल‌ मुम्बई रहकर प्राइवेट इलेक्ट्रीशियन का काम करता था। दो माह पूर्व मनोज अपनी पत्नी सरोजा को मुम्बई से घर आ गया।

शुक्रवार को गांव में गणेश पूजा का‌ भंडारा था, जिसमें वह गया था। जहां रात में रुक गया। शनिवार को सुबह छह बजे वह घर आया तो दरवाजा अन्दर से बन्द था। दरवाजे खोलवाने लगा तो कोई‌ आवाज नहीं आई। अनहोनी की आशंका होते ही स्वजनों की मदद से दरवाजा खोला तो देखा कि सरोजा गाटर के हुक से गमछे के सहारे फांसी पर‌ लटकी‌ हुई थी और दोनों‌ बच्चे को‌ मृत पड़े थे।

वारदात की जानकारी होने के बाद आसपास के गांवों में खलबली मच गई। इस बाबत सूचना मिलने पर सीओ गौरव शर्मा, थाना प्रभारी निरीक्षक संजय वर्मा मौके पर पंहुचे और स्वजनों एवं पति से पूछताछ की। शव को कब्जे में ले कर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मां ने बच्‍चों को गला दबाकर मार दिया उसके बाद खुद फांसी पर लटक गई। मृतका के ससुर मनिराज मुंबई में हैं। जबकि सास यहीं घर पर हैं। घटना से हर कोई अचंभित है।

Post a Comment

0 Comments