शांति एवं सभ्दावपूर्वक मनाएं नवरात्रि एवं दशहरा त्यौहार:एसडीएम

मुंगराबादशाहपुर,नवरात्र एवं दशहरा के त्यौहार को देखते हुए शांति समिति की बैठक उपजिलाधिकारी मछलीशहर राजेश चौरसिया की अध्यक्षता में थाना परिसर में सम्पन्न हुई।

उप जिलाधिकारी ने कहा कि सभी लोग मिलजुलकर नवरात्रि एवं दशहरा के पर्व को शांतिपूर्वक मनाएं।बैठक में दुर्गा पूजा महासमितियों ने पदाधिकारियों ने मूर्ति विसर्जन घाट पर साफ सफाई व विसर्जन घाट पर पानी की व्यवस्था सहित गोताखोर आदि की मांग की जिस पर उपजिलाधिकारी ने सम्पूर्ण सुरक्षा का आश्वासन दिया।10 और 11 अक्टूबर को होने वाले भरत मिलाप पर बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों ने एंबुलेंस साफ-सफाई एवं विधुत आपूर्ति, कटरा मोहल्ला व जौनपुर प्रयागराज मार्ग में जर्जर सड़क की मरम्मत तथा सिनेमा गली के जल भराव पर चर्चा हुई।

उपजिलाधिकारी राजेश चौरसिया ने पीडब्लू जेई एस के यादव को निर्देशित किया कि जहां जहां उनके विभाग की सड़क है और वहां पर पंडाल लगायी जाती है उस सड़क को गड्ढा मुक्त किया जाये।सीओ अतर सिंह ने कहा कि दुर्गा पूजा पंडाल में रात्रि में उनका एक पदाधिकारी होना अनिवार्य है। नगर सहित ग्रामीणों में सजने वाले दुर्गा पूजा की मूर्ति विसर्जन गांव उकनी में बने विसर्जन घाट पर होगा।

बैठक में उपस्थित सभी अधिकारी बीडीओ सुरेंद्र बहादुर सिंह, नगर पालिका अधिशासी अधिकारी मीनाक्षी चतुर्वेदी, जेई पीडब्ल्यूडी एस के यादव, सीडीओ आलोक दुबे आदि ने समस्याओं को संज्ञान में लेते हुए त्वरित कार्रवाई का आश्वासन दियाl इस अवसर पर मुख्य रूप से चेयरमैन श्री गोविंद साहू, पूर्व चेयरमैन कपिल मुनि उमर वैश्य, सभासद दीपू, रंजीत भोजवाल, संतोष गुप्ता, विश्वामित्र गुप्ता आदि लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments