बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने रौंदा, ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

खेतासराय(जौनपुर) स्थानीय थाना इलाके के जमदहा गांव में शनिवार की सुबह ईदगाह के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को रौंद दिया । जिससे से घटना स्थल पर मौत हो गई । पुलिस ने शव को क़ब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया । दुर्घटना करने वाला वाहन व ड्राइवर मौके से फ़रार हो गया । हादसे के दो घण्टे बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने दीदारगंज मार्ग को जाम कर दिया । आधे घण्टे बाद बाद पहुँचे एसओ ने स्वजनों और ग्रामीणों को समझा बुझाकर सड़क से हटाया ।
पोरईखुर्द गांव निवासी हवलदार राजभर (40)पुत्र रामदुलार क्षेत्र के अब्बोपुर में एक पेट्रोल पंप पर नौकरी करता है । रोज़ की भांति सुबह करीब आठ बजे वह पेट्रोल पंप जा रहा था । गांव से निकल कर जमदहा ईद गांव के पास पहुँचे थे सामने से किसी तेज़ रफ़्तार वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी । जिस से उसकी दर्दनाक मौत हो गई । ग्रामीणों और पुलिस की मदद से पीएचसी सोंधी पहुँचाया जहाँ डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया । पुलिस ने शव को क़ब्जे में लेकर मेडिकल के लिए भेज दिया । सूचना मिलते ही घर मे कोहराम मच गया । उधर हादसे के दो घण्टे बाद पोरईखुर्द के ग्रामीण व स्वजन हादसा करने वाले वाहन व ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमदहा ईदगाह के पास क़रीब दस बजे दीदारगंज-खेतासराय मार्ग पर जाम लगा दिया । जिस से उक्त मार्ग पर वाहनों की लंबी कतार लग गई । सूचना पाकर पहुँचे थानाध्यक्ष यजुर्वेन्द्र सिंह ने मय वाहन व चालक को गिरफ़्तार करने का आश्वासन दिया तब जाकर ग्रामीण हटे । लगभग आधे घण्टे तक यह मार्ग अवरुद्ध रहा ।

खेतासराय(जौनपुर) किसी को क्या पता था कि नौकरी करने जा रहे हवलदार का ये आख़िरी शनिवार होगा । मनहूस खबर सुनकर पत्नी विद्यादेवी 38 को मानो बज्रपात हो गया हो । वह बार बार बेहोश जा रही थी । मृतक के दो बच्चियां है । बड़ी बेटी तनु 20 वर्ष की शादी हो चुकी है जबकि दूसरी गुंजा अभी 9 साल की है । घर की आजीविका का सहारा मात्र  हवलदार थे, अब बच्चों का कौन सहारा बनेगा ? कैसे चलेगी घर गृहस्थी ? हर कोई स्वजनों की चीख़ पुकार सुनकर कलेजा कांप जा रहा था ।

Post a Comment

0 Comments