पिकअप की चपेट में आने से बाइक सवार किशोर की दर्दनाक मौत, साथी घायल

केराकत। कोतवाली क्षेत्र के मनियरा मोड़ पर मंगलवार की पूर्वान्ह केराकत में फार्म भर कर घर वापस जा रहे बाइक सवारों को पीछे से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने टक्कर मार दी। हादसे में एक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।गौरतलब हो कि मनीष विश्वकर्मा (27) पुत्र प्रेम विश्वकर्मा और सोनू विश्वकर्मा (14) पुत्र अशोक विश्वकर्मा निवासी तरियारी केराकत से अपने घर वापस जा रहे थे कि जैसे ही मनियरा मोड़ से तरियारी के लिए मुड़ने लगे तभी पीछे से आ रही पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी।


बाइक सवार दोनों युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को उपचार हेतु केराकत सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में ले जाकर भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने दोनों की हालत नाजुक देख जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल ले जाते समय सोनू विश्वकर्मा की रास्ते में ही मौत हो गई और मनीष विश्वकर्मा की स्थिति गंभीर देख चिकित्सकों ने ट्रामा सेन्टर वाराणसी रिफर कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच पिकअप को अपने कब्जे लेकर जांच पड़ताल में जुट गई।

 बुझ गया घर का इकलौता चिराग, परिवार का रो-रो हुआ हाल
सोनू विश्वकर्मा घर का इकलौता चिराग था। परिवार के लोगो का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक की माता बेबी विश्वकर्मा ने बताया कि मेरे दो संतान थी एक लड़की नेहा उम्र 20 वर्ष और एक ही लड़का सोनू था। मेरे पति अशोक विश्वकर्मा भोपाल में प्राइवेट कंपनी में काम करते है। इस समय भोपाल में ही है सोनू पूर्व माध्यमिक विद्यालय तरियारी में कक्षा 8 में पढ़ता था। फार्म भरने के लिए केराकत गया हुआ था। सोनू को पढ़ने में काफी रुचि थी उन्होंने कहा कि मेरे घर का इकलौता चिराग बुझ गया अब किसके सहारे हम दोनों अपनी जिंदगी जीएंगे।

Post a Comment

0 Comments