केराकत निवासी युवक की वाराणसी में गोली मारकर हत्या, साथी घायल

जौनपुर। केराकत थाना क्षेत्र के देवकली गांव के एक युवक की बदमाशो ने वाराणसी में गोली मारकर हत्या कर दी तथा उसका साथी बुरी तरह जख्मी हो गया । युवक की हत्या की खबर मिलने के उसके गांव में मातम पसर गया है। 
            अमन यादव की हत्या से ग्रामीण मर्माहत है, कारण है कि वह अपने‌ माता पिता का इकलौता पुत्र था, मृतक की माता दोनो पैर से दिव्यांग है। गलत संगत का पता तो सभी‌ को था लेकिन उसकी‌ हत्या हो जाएगी, यह किसी को अंदाजा नहीं था। 
             फूलपुर थाना क्षेत्र के पिंडरा स्थित नेशनल इंटर कॉलेज के सामने सोमवार की शाम पौने पांच बजे बोलेरो सवार बदमाशों ने बाइक सवार दो युवकों के ऊपर गोली चला दी थी। बताते हैं कि दो युवक बाइक से बाबतपुर की तरफ से जौनपुर की तरफ जा रहे थे। तभी पीछे से आई सफेद बोलेरो सवार बदमाशों ने उनको लक्ष्य बनाकर फायर झोंक दिया। जिससे अमन यादव 20 वर्ष निवासी देवकली थाना केराकत को दाहिने जांघ व पीठ में गोली लगी थी वही कृपाशंकर यादव उर्फ गोरख 24 वर्ष निवासी देवकली को दाहिने बाह में गोली लगी थी। गोली लगते ही बाइक सवार सड़क पर गिर पड़े। जिसपर आसपास के लोंगो ने एम्बुलेंस से स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर प्राथमिक उपचार के बाद बीएचयू स्थित ट्रामा सेंटर के लिए भेज दिया था जहाँ अमन की मौत हो गई थी। केराकत थाना क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर व गैंगस्टर कृपाशंकर यादव उर्फ गोरख यादव निवासी देवकली व अमन यादव निवासी देवकली दोनों वाराणसी के बसनी से दवा लेकर बाइक से वापस लौट रहे थे कि बोलेरो सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जिसमें अमन यादव मारा गया और गोरख यादव को हाथ में गोली‌ लगी थी। जिसका इलाज चल रहा है। पुलिस उसके पास से तमंचा भी बरामद किया है।

Post a Comment

0 Comments