संदिग्ध परिस्थितियों में पोखरी में मिला युवक का शव

सुइथाकलां। सरपतहां थाना क्षेत्र के बघरवारा गांव में गुरुवार को संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। युवक एक दिन पहले से ही लापता था और घर वाले उसको तलाश कर रहे थे। गुरुवार को उसकी लाश गांव के ही खेत के पास एक पोखरी में उतराई हुई मिली। शव बुरी तरह झुलसा हुआ था। पुलिस का कहना है कि संभवतः युवक की मौत हाईवोल्टेज तार की चपेट में आकर हुई है, हालांकि परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक बघरवारा गांव के निवासी इकबाल का बेटा मेराज (24) बुधवार को मछली मारने के लिए घर से निकला था लेकिन वापस घर नहीं लौटा। इसकी शिकायत इकबाल की पत्नी फहमीदा ने पुलिस से की थी और पुलिस ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज की थी। गुरुवार को सूचना मिली कि गांव में ही एक पोखरी में उसकी लाश पड़ी हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिजनों द्वारा युवक की हत्या की आशंका जाहिर किए जाने के बाद जांच पड़ताल के लिए खोजी कुत्ते की भी मदद ली गई, हालांकि कुछ खास सफलता नहीं मिली। क्षेत्राधिकारी अंकित कुमार ने बताया कि जहां शव मिला है, वहां 11 हजार वोल्ट का तार बहुत नीचे से गया है और जिस तरीके से शव झुलसा हुआ है, प्रथम दृष्ट्या यह करंट लगने से मौत का मामला लग रहा। हालांकि उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

चर्चा है कि गांव की ही एक अन्य समुदाय की लड़की से मृतक का प्रेम संबंध था। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि इस दिशा में भी जांच चल रही है और लड़की पक्ष की तरफ से कुछ लोगों को हिरासत में लेकर एहतियातन पूछताछ की जा रही है। मृतक मेराज के दो और बड़े भाई भी हैं। तीनों भाई मुंबई के भिवंडी में रहकर गाड़ी चलाते थे। सबसे बड़ा भाई एक महीने पहले ही सऊदी गया है। मझला भाई मुंबई में ही है। घर पर मेराज के अलावा उसके माता पिता और एक छोटी बहन भी है।

Post a Comment

0 Comments