शाहगंज सर्किल में श्रेष्ठ है खेतासराय पुलिस की कार्यप्रणाली, अंकित कुमार

हुई सराहना, अपने कार्यों के प्रति बेहद ही संजीदा हैं खेतासराय के पुलिस जवान व कार्यालय कर्मी

जौनपुर। शाहगंज के पुलिस उपाधीक्षक अंकित कुमार के तबादले की खबर पर खेतासराय थाना परिसर में बीती रात भव्य समारोह आयोजित किया गया। जिसमें थानाध्यक्ष यजुवेंद्र सिंह, कस्बा इंचार्ज महंगू राम यादव व उनकी पुलिस टीम ने अपने अधिकारी को बुके देकर माल्यार्पण करते हुए उनका सम्मान किया।
2 वर्ष 1 महीने तक शाहगंज सर्किल में तैनात रहे अंकित कुमार की लोकप्रियता इस कदर थी कि
खेतासराय थाना परिसर में सभी कांस्टेबल, स्टाफ अन्य ने जो विदाई समारोह रखा । वह काफी देर रात तक चला।
समारोह का संचालन और अध्यक्षता कर रहे थानाध्यक्ष यजुवेंद्र सिंह ने बुके देख कर माल्यार्पण करते हुए अपने लोकप्रिय अधिकारी के साथ पूर्व में किए गए तमाम कार्यों की खुलकर सराहना की ।
कहा यह बड़े सौभाग्य की बात है कि हम लोगों को अंकित कुमार जैसे तेज तर्रार और पुलिस कर्मियों के दुख दर्द को बेहतर तरीके से सुनने वाले अधिकारी मिले थे।
कार्यक्रम के अंत में डिप्टी एसपी अंकित कुमार ने कहा कि आम जनता और बेटियों, महिलाओं के प्रति पुलिस की बड़ी जिम्मेदारी है।
हमें अनुशासन में रहते हुये विशेष परिस्थितियों में भी बेहद ही शालीनता से काम लेना चाहिए। आम जनता और पुलिस के बीच मधुर संबंध बनाने व शासन की नीतियों का शत-प्रतिशत पालन कराने के संबंध में उन्होंने अपने साथी पुलिसकर्मियों को टिप्स दिए।
उन्होंने कहां की गंभीर और विषम परिस्थितियों में भी कभी हौसला नहीं छोड़ना चाहिए। खेतासराय पुलिस टीम और कांस्टेबल धर्मेंद्र प्रजापति की खासतौर पर सराहना की।
कार्यक्रम के अंत मे शाहगंज कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सदानन्द रॉय ने उपस्थित जनों के प्रति आभार जताया।
इस मौके पर खेतासराय थानाध्यक्ष यजुवेंद्र कुमार सिंह, उप निरीक्षक महंगू यादव, हरिशंकर यादव, शान मोहम्मद , नंदेश्वर शुक्ला, हेड कांस्टेबल धर्मेंद्र प्रजापति, आंनद यादव,कांस्टेबल संदीप कुमार सिंह, योगेश यादव, राजकुमार यादव, महिला कांस्टेबल सब्या सिंह, नानकाई, कुमारी सब्या, प्रिया, बिंदु , अंतिमा सिंह, राखी व पत्रकार इन्द्रजीत सिंह मौर्य अन्य उपस्थित रहीं।

Post a Comment

0 Comments