लखनऊ : देखते ही देखते कार बनी आग का गोला, 1090 चौराहे की घटना


लखनऊ।

              लखनऊ में उस समय हड़कंप मच गया जब चौराहे पर खड़ी होंडा सिटी कार अचानक से आग का गोला बन गई। घटना राजधानी लखनऊ के 1090 चौराहे की है। गनीमत यह रही कि कार सवार दो लोगों को समय रहते बाहर निकाल लिया गया, जिससे उनकी जान बाल-बाल बच गई।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस और दमकल विभाग को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियों ने आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी में लगी आग पर काबू पाया. हालांकि, आगजनी की इस घटना में कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई। चौराहे के बीच कार में आग लगने के कारण यातायात भी बाधित हुआ।बाद में पुलिस ने कार को चौराहे से हटा लिया, जिसके बाद यातायात बहाल हो पाया। वहीं कुछ लोग कार में लगी आग के वीडियो और फोटो लेते भी दिखे। पुलिस ने बताया कि कार के इंजन में हुए शॉर्ट सर्किट के कारण यह आग लगी है। गनीमत ये रही कि इस हादसे में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई

गौतम पल्ली पुलिस स्टेशन के एसएचओ सुधीर अवस्थी ने बताया कि उन्हें 1090 चौराहे पर होंडा सिटी कार में आग लगने की सूचना मिली थी।पुलिस एवं दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। आग बुझाने में आधे घंटे से ज्यादा का समय लगा, लेकिन आग इतनी भयानक थी कि गाड़ी पूरी तरह जलकर खाक हो गई।

हाल ही मे नोएडा में चलती कार में लगी थी आग
हाल ही में नोएडा के सेक्टर-25 में चलती कार में अचानक से आग लग गई थी. ड्राइवर ने कार से कूदकर अपनी जान बचाई। कुछ ही मिनटों में कार जलकर खाक हो गई। अगर ड्राइवर समय पर कार से नहीं कूदता, तो उसकी जान भी जा सकती थी। जैसे कार में आग लगी वहां मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। जब तक पुलिस वहां पहुंची, कार पूरी तरह जल चुकी थी। इस दौरान कुछ लोगों ने कार में आग लगने का वीडियो बना लिया था, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

Post a Comment

0 Comments