जिलाधिकारी से मिले जौनपुर के 10 मीटर शूटिंग रेंज के निशानेबाज

जिलाधिकारी से मिले जौनपुर के 10 मीटर शूटिंग रेंज के निशानेबाज
इंग्लिश क्लब में बन रहे शूटिंग रेंज में परिवर्तन के लिये दिया पत्रक
जौनपुर। नगर के इंग्लिश क्लब में बन रहे शूटिंग रेंज को लेकर जनपद के दर्जन भर से अधिक निशानेबाज मंगलवार को जिलाधिकारी मनीष वर्मा से मिले। इस दौरान उन्होंने शूटिंग स्थल के रेंज में परिवर्तन की मांग किया है। जिलाधिकारी को दिये गये पत्रक के माध्यम से निशानेबाजों ने कहा कि इस समय इंग्लिश क्लब में 25 मीटर का शूटिंग रेंज बन रहा है जबकि इस रेंज का जनपद में कोई खिलाड़ी ही नहीं है जिसके चलते इसकी आवश्यकता नहीं है।
खिलाड़ियों के अनुसार जनपद में 10 मीटर शूटिंग रेंज की आवश्यकता है जिसके खिलाड़ी भी जनपद में हैं। इतना ही नहीं, ये खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर जनपद का नाम भी रोशन कर चुके हैं। खिलाड़ियों के अनुसार उनकी प्रतिभा एवं जनपद में आवश्यकता को देखते हुये 10 मीटर शूटिंग रेंज का निर्माण किया जाना चाहिये, ताकि हम लोगों को प्रैक्टिस करने में आसानी हो सके। सम्भव हो सके तो 25 के साथ 10 मीटर शूटिंग रेंज का निर्माण किया जाय। यदि कोई दिक्कत हो तो आवश्यकतानुसार 10 मीटर रेंज का ही निर्माण किया जाय।
इस दौरान जिलाधिकारी श्री वर्मा ने कहा कि इसकी जांच कराकर सम्बन्धित अधिकारियों से विचार—विमर्श करके आप लोगों की मांग पर विचार किया जायेगा। साथ ही सकारात्मक निर्णय भी लिया जायेगा। जिलाधिकारी से मिलकर पत्रक सौंपने वालों में कार्तिकेय सिंह, अश्वनी सिंह, सौरभ सोलंकी, अस्मित सिंह, मनसिज पाण्डेय, अमन सिंह, आनन्द यादव, अभिषेक यादव, यशवन्त सिंह, आदर्श यादव आदि प्रमुख रहे।

Post a Comment

0 Comments