कोहरे ने ली चालक की जान,केमिकल भरे टैंकर को पलटने से घटित हुई घटना

जौनपुर। जनपद के थाना नेवढ़िया क्षेत्र स्थित हथेरा गांव के पास बीती देर रात केमिकल से भरा टैंकर सड़क के किनारे खांई में पलटने से चालक की मौत हो गयी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने टैंकर नम्बर के जरिए मालिक और चालक की शिनाख्त करने के बाद शव को बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम हेतु भेजते हुए अन्य विधिक कार्रवाई किया है।
पुलिस सूत्र के अनुसार टैंकर का मालिक अशोक कुमार यादव मुम्बई का निवासी है और चालक जनपद जौनपुर के थाना मड़ियाहूँ क्षेत्र का निवासी प्रमोद यादव था जिसका इस दुर्घटना में मौत हो गयी। टैंकर स्वामी ने पुलिस को बताया कि बरेली से टैंकर केमिकल भर कर रांची के लिए चला था रास्ते में चालक टैंकर लेकर अपने घर थाना क्षेत्र मड़ियाहूँ गया था वहां से देर रात रांची के लिए निकला था कि रास्ते में दुर्घटना हो गई और चालक की मौत हो गयी। 

थानाध्यक्ष ने बताया कि रात में कोहरे के कारण टैंकर सड़क के किनारे गया और पलट गया तथा लगभग 20 से 25 फिट नीचे खाई में जा गिरा। चालक नीचे दब कर दम तोड़ दिया। खबर मिलने पर पुलिस ने क्रेन के जरिए टैंकर को बाहर निकलवाया और उसके बाद शव को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इस घटना की खबर वायरल होने के पश्चात मृतक चालक के परिवार में करूण क्रन्दन शुरू होने के साथ ही पूरे गाँव में मातमी सन्नाटा पसर गया है।

Post a Comment

0 Comments