रेड क्रॉस सोसाइटी ने जरूरतमंदों को वितरित किया कंबल

डीएम मनीष कुमार ने कंबल वितरण के साथ ही परखी अलाव, रैन बसेरा, स्वास्थ,  सड़क , सुरक्षा पेयजल  की व्यवस्था अधीनस्थों को दिया आवश्यक दिशा निर्देश 

जौनपुर।  मंगलवार को बढ़ते ठंढ़ एवं गलन को देखते हुए जिलाधिकारी/ अध्यक्ष इण्डियन रेड क्रास सोसायटी मनीष कुमार वर्मा ने रेड क्रास टीम के  सदस्यों के साथ रात्रि भ्रमण कर जनपद में बने रैन बसेरों, रोडवेज बस स्टैंड,  सद्भावना पुल, कोतवाली , चहारसू चौराहा, रेलवे स्टेशन , जिला अस्पताल,  पर असहायों एवं जरुरतमंदों में कंबल का वितरण किया।
जिलाधिकारी ने नगर पालिका द्वारा विभिन्न स्थानों पर जल रहे अलाव का भी निरीक्षण भी किया और अधिशाषी अधिकारी को निर्देशित किया की ठंड को देखते हुए और अलाव की व्यवस्था की जाय।
कंबल वितरण के दौरान जिलाधिकारी मनीष वर्मा ने कहा कि रेडक्रास का मकसद है पीड़ित मानवता की सेवा करना और दूसरों को इसके लिये प्रोत्साहित करना। उन्होंने कहा कि वास्तव में मानव कल्याण ही सबसे बड़ी सेवा है और जरूरतमंदों की सहायता के लिए हम सभी को सदैव तत्पर रहना चाहिए। 
 इस अवसर पर , एडीएम वित्त एवम राजस्व  राम अक्षैबर एसडीएम सदर सुनील कुमार भारती , एसडीएम नेहा मिश्रा ,एसडीएम ऋषभ पुंडीर,अधिशाषी अधिकारी संतोष मिश्र,सचिव रेडक्रास डॉ. मनोज वत्स , कोषाध्यक्ष डॉ संदीप पाण्डेय , आनंद रवि सिंह , विद्याधर राय विद्यार्थी, जनार्दन पांडेय, राज कुमार बिंद राज सैनी आदि सम्मानित सदस्यगण उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments