जौनपुर: व्यापार मंडल ने छापे मारी पर राज्यमंत्री को दिया ज्ञापन,

जौनपुर: नगर उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष राधेरमण जायसवाल के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल जौनपुर सदर विधायक व खेल एवं युवा कल्याण विभाग, राज्य मंत्री, उत्तर प्रदेश गिरीश चंद यादव से मुलाकात कर जीएसटी विभाग द्वारा किए जा रहे हैं सर्वे और छापे के नाम पर व्यापारियों के उत्पीड़न को लेकर ज्ञापन दिया। 
      ज्ञापन में नगर अध्यक्ष ने कहा कि शिकायत के आधार पर सर्वे करने का नियम बताकर अधिकारियों द्वारा व्यापारियों में भय की स्थिति बना दी गई है, व्यापारी वर्ग भयग्रस्त और दहशत में है व्यापारी पहले से ही ऑनलाइन व्यापार वैश्विक मंदी और कोविड-19 से परेशान था और इस समय जीएसटी विभाग द्वारा व्यापारियों को परेशान किया जा रहा है। इस प्रदेश व्यापी सर्वे को अविलंब रोकने का निवेदन किया।
        राज्य मंत्री गिरीश चंद यादव’ ने तत्काल जीएसटी विभाग के अधिकारियों से जौनपुर में हो रहे सर्वे के बारे में   चर्चा किया और जीएसटी विभाग के बड़े अधिकारियों से संपर्क स्थापित करने की बात कही और वित्त मंत्री तक इस समस्या को पहुंचा कर जल्द से जल्द इसका निवारण करने का आश्वासन दिया। प्रतिनिधिमंडल में उपस्थित प्रदेश युवा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष आशीष गुप्ता ने कहा कि जल्द से जल्द इस तरह के सर्वे बंद होने चाहिए।
           इस अवसर पर रामकुमार साहू, मनोज कुमार साहू, मुन्ना लाल अग्रहरि, मनोज तिवारी, रविंद्र अग्रहरि, संतोष कुमार साहू, शरद टंडन, हफिज शाह, सतीश अग्रहरि, राकेश जायसवाल, सुधीर साहू, अनिल बर्मा, जगमिंदर निषाद, जगदीश गुप्ता आदि पदाधिकारी उपस्थित रहे, सभी पदाधिकारियों को धन्यवाद नगर महामंत्री दक्षिणी मुन्नालाल अग्रणी ने किया।

Post a Comment

0 Comments