मुसलमानों को शिक्षा से जोड़ने का होगा प्रयास-सिराज़ मेहदी

मुसलमानों को शिक्षा से जोड़ने का होगा प्रयास-सिराज़ मेहदी
शाहगंज(जौनपुर)

जीएसटी,नोट बन्दी और अन्य तरह से देश की जनता पर बोझ डाल कर बीजेपी की सरकार जनता के साथ धोखा और उन्हें गुमराह करने का काम कर रही है।
जिसका जवाब आने वाले लोकसभा के चुनाव में देश की जनता भारतीय जनता पार्टी को सबक सिखा कर देगी।
उक्त बातें बुधवार को नगर के तहसील स्थित डाकबंगले पर आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान शरद पवार के नेतृत्व वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व एमएलसी सिराज़ मेंहदी ने कही।

पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए श्री मेंहदी ने मुसलमानों को शिक्षा से जोड़ने और जागरूकता के लिए आगामी दिनों बड़ा अभियान चलाने की बात कही।उन्होंने कहा की मुसलमान शिक्षा ग्रहण कर आइएएस, पीसीएस, डॉक्टर, इंजीनियर बन कर देश और समाज की मुख्यधारा में आएं।जल्द ही राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में शिक्षा जागरूकता हेतू बड़ा अभियान की शुरूआत दिल्ली से की जाएगी।
एक सवाल के जवाब में पूर्व एमएलसी ने कहा की हिजाब सभी धर्मों में है उन्होंने कहा की चेहरे को ढकने की प्रथा ही हिजाब है इसे हिन्दू धर्म मे घूंघट के रूप में इस्तेमाल किया जाता है और मुस्लिम धर्म मे हिजाब के रूप में मकसद दोनो धर्मो का एक ही है की चेहरे को ढका जाय।राजस्थान का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा की वहां आज भी महिलाएं पर्दा यानी घूंघट में रहती है।
भारतीय जनता पार्टी इसी का लाभ उठाने के चक्कर मे  दो हिस्से में बांटने का प्रयास कर रही है।
उत्तर प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव के सम्बंध में कहा की उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी से गठबंधन है बातचीत जारी है अगर सहमति बन जाएगी तो राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी भी अपने प्रत्याशी उतारेगी और दमदारी से चुनाव लड़ेगी।

उक्त अवसर पर पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय सचिव असलम इराकी, शेखर साहू, मुराद अली बंटी, बबलू, डब्बू,फ़ायक अहमद, मदनलाल ज्ञानचंद आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments