आज़म खान की जौनपुर नगर पालिका चुनाव में एंट्री , कई दावेदारों का बढ़ गया ब्लड प्रेशर

आज़म खान की जौनपुर नगर पालिका चुनाव में एंट्री , कई दावेदारों का बढ़ गया ब्लड प्रेशर
आरिफ़ हुसैनी
जौनपुर । नगर पालिका परिषद चुनाव की अभी घोषणा तो नही हुई है पर चुनावी समीकरण बनाने के लिए संभावित प्रत्याशी अपने टिकट के चक्कर में दर दर भटक कर जोड़ तोड़ में जुटे हुए है । 
नगर पालिका परिषद जौनपुर के अध्यक्ष पद के समाजवादी पार्टी के दावेदार आलाकमान की जी हुजूरी में कभी लखनऊ तो कभी मैनपुरी की परिक्रमा करने में लगे है तो वही एक संभावित दावेदार ने रामपुर में आजम ख़ान का आशीर्वाद लेने के लिए रामपुर पहुंच गए । 
सोशल मीडिया में रविवार की शाम अचानक नगर पालिका अध्यक्ष पद के समाजवादी पार्टी के दावेदार सभासद इरशाद मंसूरी की फोटो आजम खान के साथ दौड़ने लगी जिसके बाद सपा के दूसरे दावेदारों का ब्लड प्रेशर बढ़ने लगा , आनन फानन में एक दावेदार लखनऊ निकल पड़े है ।
विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इरशाद मंसूरी कई दिनों से रामपुर उपचुनाव में आज़म खान के साथ चुनाव प्रचार में जुटे थे और अपने समाज को सपा के पक्ष में एकजुट कर रहे थे इससे खुश होकर रविवार को आजम खान ने इरशाद मंसूरी को अपने आवास पर बुलाकर आशीर्वाद दिया साथ ही चुनाव की तैयारी करने के लिए बोलते हुए पूरा आश्वासन दिया की टिकट आपको ही मिलेगा । आज़म के आश्वासन के बाद इरशाद मंसूरी के समर्थको में जश्न का माहौल है । 
ये खबर जैसे ही दूसरे दावेदारों को मिली तो कुछ लोग लखनऊ कुच कर गए कई दावेदार रात में निकलेंगे । आज़म के अड़ियल मिजाज़ की वजह से दावेदारों की सांसे थम सी गई है की अगर आजम खान ने इरशाद मंसूरी को आशीर्वाद दे दिया है तो अखिलेश यादव से टिकट चेंज कराना बहुत टेढ़ी खीर साबित होगी ।

Post a Comment

0 Comments